हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है आपको बता दें कि इस छोटे बजट के फिल्म मने अपने बेहतरीन स्टोरी के वजह से काफी अच्छी खासी कमाई कर ली है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. दरअसल यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाती है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडितों को कश्मीर छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया था.

आपको बता दें कि यह फिल्म इस समय पूरे देश में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है और काफी लोग इस फिल्म को देख रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 2 हफ्ते का समय बीत चुका है ऐसे में इस फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर डाला है. वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं.

जहां एक तरफ द कश्मीर फाइल के सपोर्ट में लोग खड़े हो रहे हैं तो वहीं लाल सिंह चड्ढा का लोग रिलीज से पहले ही विरोध कर रहे हैं. आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान और करीना कपूर खान एक साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि, अभी से सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध के वजह से दोनों सितारे काफी ज्यादा परेशान लग रहे हैं.

आपको यहां यह भी बता दे कि कश्मीर फाइल्स फिल्म को आमिर खान ने सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा था कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म देखनी चाहिए. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार के बारे में दिखाया गया है. ऐसे में हमें सच्चाई जानने के लिए इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए. लेकिन लोग आमिर खान के पुरानी बातों को लेकर इनका विरोध कर रहे हैं. दरअसल लोग आमिर खान के द्वारा फिल्म पीके में हिंदू धर्म को गलत तरीके से पेश करने को लेकर इस समय आमिर खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.