बॉलीवुड की बेहद शानदार अभिनेता आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है और यही कारण है कि आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आमिर खान बॉलीवुड के एक बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं. कहा जाता है कि आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी किरदार में घुस जाते हैं और उस किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से निभाते हैं और यही कारण है कि फैंस आमिर खान को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

इतना नहीं इसी वजह से आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. वहीं बात करे आमिर खान की बेटी इरा खान की तो इरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने जीवन से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती है. जिसके वजह से यह आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

पिछले दिनों इरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं. हालांकि, अब इरा खान ने अपनी दूसरी बीमारी का जिक्र किया है जिसके बाद से यह फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दरअसल, आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और इस पोस्ट को शेयर करते हुए इरा खान ने अपनी नई बीमारी के बारे में अपने फैंस को बताया है. दरअसल, इरा खान ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि इन्हें एंजायटी अटैक्स आने लगे हैं.

यह भी पढ़ें – अब कुछ ऐसे दिखने लगे हैं आमिर खान के भाई फैजल खान, 22 साल पहले फिल्म मेला में दोनों भाई साथ आए थे नज़र

जिसकी वजह से यह कभी भी घबरा जाती हैं और रोने लगती है. इतना ही नहीं इरा खान ने बताया कि जब अटैक्स आते है तो इनकी सांसे तेज होने लगती हैं और धड़कने बढ़ जाती है. इरा खान ने आगे कहा कि यह बहुत ही डरावनी फीलिंग है. आपको बता दें कि इरा खान का यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इरा खान को कि जल्दी से जल्दी ठीक होने की मन्नते मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें – ये हैं बॉलीवुड सेलेब्स के सबसे विवादित बयान, आमिर खान ने तो कहा था शाहरुख मेरे तलवे चाटता है और मैं उसे बिस्किट खिलाता हुं