बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान तो हमेशा ही किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. गौरतलब है की ईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं और कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस तो कभी किसी और कारण से सुर्खियां बटोरते रहती हैं.

वहीं एक बार फिर ईरा लाइमलाइट में हैं. और इस बार उनके लाइमलाइट में होने का कारण है उनका बर्थडे है. गौरतलब है की आमिर खान की बेटी ईरा ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे मनाया है. और जैसे ही उनकी बर्थडे पार्टी की फोटोज़ सामने आई उनको लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया.

पिता के साथ बिकनी पहन कर आईं नज़र

ईरा खान ने अपना बर्थडे केक पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता और भाई आज़ाद के साथ काटा. इस दौरान ईरा ऐसी हालत में नज़र आईं की सोशल मीडिया पर फोटोज़ सामने आते ही उन्हें ट्रोल होना पड़ गया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि केट कटींग के दौरान ईरा बिकनी और पैंटी पहनी नज़र आ रही हैं. वहीं आमिर खान भी सिर्फ शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

और इस कारण से सोशल मीडिया पर भी ईरा खान इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. लोग उनके इस बर्थडे फोटोज़ पर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक शख्श ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा “ये कैसा सेलिब्रेशन है” , वहीं दूसरे शख्स ने लिखा – “इसका बाप लोगों को ज्ञान देता है, और घर में संस्कार देखो” , वहीं एक यूजर्स ने ईरा के इस फोटोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा – “न्यूड बर्थडे”.

दोस्तों के साथ पूल पार्टी

फैमली के साथ केक कटींग करने के अलावा अपने बर्थडे के मौके पर ईरा ने अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी भी की. वहीं सामने आई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता हैं कि ईरा इस दौरना कितनी खुश नज़र आ रही हैं. गौरतलब है की पूल पार्टी में ईरा ने खूब मस्ती की जो उनकी फोटोज़ में साफ झलक रहा है.

यह भी पढ़ें – इस अभिनेत्री के साथ आमिर खान करने जा रहे हैं तीसरी शादी, फ़िल्म में निभा चुकी है उनकी बेटी का रोल
बॉयफ्रेंड भी दिखे साथ

ईरा के इस बर्थडे पूल पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे भी दिखे. वहीं दोनों ने एक साथ पूल पार्टी को खूब एंजॉय किया. वहीं पूल में पानी के बीचो बीच ईरा नुपूर के बाहों में लिपटी नज़र आईं. अब उनकी यह सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हैं, और ईरा के इस बर्थडे पार्टी की चर्चा जोरों शोरों पर हैं. साथ ही बर्थडे इस तरह से सेलिब्रेट करने के लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें – आमिर खान की बेटी इरा की ईद पार्टी में नजर आए इमरान ख़ान, तस्वीरें देखकर पहचानना हुआ मुश्किल