बॉलीवुड अभिनेत्री फतिमा सना शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे फातिमा दंगल, 420 जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं और फातिमा को दंगल से काफी पॉपुलरटी मिली थी.

When Fatima Sana Shaikh touched Shah Rukh Khan and didn't wash her hand for  an entire day | Bollywood - Hindustan Timesहाल ही में फातिमा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह शाहरुख खान से बेहद ही प्रेम करती थी, एक फिल्म के दौरान शाहरुख भी उनसे खूब लाड करते थे. तब फातिमा की उम्र मात्र 7 साल थी, और उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म में रोल दिया गया था. लेकिन उनको शाहरुख से प्यार हो गया था, फातिमा बताती हैं कि शाहरुख भी उनकी काफी केयर करते थे, और उनको काफी लाड प्यार से रखते थे. फातिमा बताती हैं इसलिए मुझे लगता था कि शाहरुख भी मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन जब मुझे बाद में पता चला कि शाहरुख शादीशुदा है तो मेरा दिल टूट गया.

Fatima Sana Shaikh confesses that she wants to ROMANCE Shah Rukh Khan :  Bollywood News - Bollywood Hungamaफातिमा ने आगे कहा कि मैं शाहरुख की उस समय इतनी दीवानी थी कि अपने बेड और अलमारी में भी शाहरुख खान की ही पिक्चर है लगा कर रखती थी, और मुझे धीरे-धीरे फीलिंग आने लगे कि अब मुझे शाहरुख से शादी कर लेनी चाहिए. लेकिन जब मैंने इसके लिए शाहरुख से कहा तो शाहरुख ने मुझसे कहा कि मैं शादीशुदा हूं, और आप अभी बच्ची हो इस पर मेरा दिल पूरी तरीके से टूट गया था.

Fatima Sana Shaikh once reacted to link-up rumours with Aamir Khanआपको बता दें कि फातिमा सना शेख दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आई थी, जिन्हें इस फिल्म से काफी पॉपुलरटी मिली थी और इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसी फिल्म के रिलीज के दौरान यह सारी बातें फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी, जिसे सुनकर सभी दंग रह गए थे. फातिमा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके कंट्रोवर्सीज और खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. फातिमा बेहद ही हॉट एंड ग्लैमरस हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.