आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक शानदार अभिनेता माने जाते हैं.आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो काफी परफेक्ट चीजें करने के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि इन्हें बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन क्या आप आमिर खान के भाई फैजल खान के बारे में जानते हैं.

आपको बता दें कि फिल्म मेला में आमिर खान के दोस्त शंकर के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता रियल लाइफ में आमिर खान के भाई फैजल खान हैं. इस बात की जानकारी शायद ही लोगों को हो लेकिन यह दोनों भाई एक बेहतरीन अभिनेता हैं. हालांकि आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पहचान मिल गई लेकिन फैजल खान को बॉलीवुड में इतनी ज्यादा पहचान नहीं मिली हैं.

आपको बता दें कि फिल्म मेला साल 2000 में आई थी और इस फिल्म में आमिर के भाई फैजल खान के एक्टिंग को देखकर लग रहा था कि वह बॉलीवुड में धमाल मचा देंगे लेकिन वह बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाए. आपको बता दें कि इस फिल्म को रिलीज हुए आज 22 सालों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है ऐसे में आमिर खान के भाई फैजल खान का लुक बिल्कुल बदल चुका है. इतना ही नहीं कई लोग तो इन्हें इस लुक में पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें – आखिर अचानक क्यों होना लगा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा का बायकॉट, ये है वजह

साल 2000 में आमिर की सुपरहिट फिल्म मेला में उनके दोस्त शंकर का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम फैजल खान है और रियल लाइफ में वह आमिर खान के भाई हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को आए आज 22 साल का वक्त बीत चुका है ऐसे में फैजल खान का लुक बिल्कुल बदल चुका है. जहां मेला फिल्म में फैजल खान काफी हट्टे कट्टे दिखाई दे रहे थे तो वही इस समय इनकी सेहत कुछ खास नहीं दिख रही है. आपको बता दें कि फैसल खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हाल ही में फैजल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसको लेकर यह सुर्खियों में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें – आमिर सच्चे देशभक्त हैं भाई ने बीवी छोड़ दिया लेकिन देश नहीं छोड़ा, केआरके ने कसा आमिर खान पर तंज