बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता आमिर खान सुर्खियों में बने रहते हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान हर साल एक से एक बेहतरीन फिल्म लेकर आते हैं उनकी फिल्म जब भी सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो वह रिकॉर्ड जरूर बनाती है.

वहीं इन दिनों आमिर खान अपनी आगामी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर खबरों में बने हुए हैं. बता दें, साल 2020 में कोरोनावायरस की वजह से आमिर खान की कोई फिल्म नहीं आई थी और 2021 में भी उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. लेकिन साल 2022 में उनका जलवा सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा. पहले इसकी रिलीज डेट कुछ और रखी गई थी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है.

हाल ही में आमिर खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट और शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वही सबसे दिलचस्प बात यह है कि 14 अप्रैल को ही केजीएफ का चैप्टर 2 रिलीज हो रहा है.

दोनों ही फिल्मों की रिलीज के लिए एक ही तारीख़ का चयन किया गया है. ऐसे में आमिर खान ने अपनी फ़िल्म की रिलीज के एलान के बाद KGF2 के मेकर्स और अभिनेता से माफी मांगी है. ऐसा उन्होंने दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले क्लैश को लेकर किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के लिए KGF 2 की तारीख पहले ही तय हो गयी थी और अब उसी दिन आमिर ने अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया. इसके बाद उन्होंने बताया कि मैंने अपनी फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को रिलीज करने का फैसला लेने से पहले KGF 2 के प्रोड्यूसर विजय, डायरेक्टर प्रशांत और एक्टर यश से कई बार माफी मांगी थी.

हालांकि, दर्शक इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. केजीएफ की chapter-1 ने खूब धमाल मचाया था और इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे वही माना जा रहा है कि केजीएफ chapter-2 भी धमाल मचाने वाला है.