बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट माने जाने वाले ऐक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव अलग हो चुके हैं. बता दें 15 साल शादी के बंधन में रहने के बाद आज आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है. और इस तलाक को लेकर उन दोनों की कहना की, यह एक तलाक नहीं ब्लकि हमारे नए सफर का आगाज है.

Kiran Rao is spending some quality time in Panchganiसाल 1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता से पहली शादी की थी, जिसके बाद यह दोनों साल 2002 में अलग हो गए थे. और फिर साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है. और दोनों ने अपनी मर्जी से एक दूसरे को तलाक दे दिया है.

तलाक के फैसले पर आमिर और किरण ने दोनों साथ में एक जॉइंट स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया. स्टेटमेंट में इन दोनों ने कहा कि यह हमारा तलाक नहीं ब्लकि हमारे एक नए सफर की शुरुआत है. हम अलग होने के बाद भी फिल्मों और अपने अलग अलग बिजनेस में साथ में काम करते रहेगें, और तलाक होने के बाद भी हम अपने बेटे आजाद की देखभाल एक साथ मिलकर को-पैरेंट्स के तौर पर करेगें.

Shocking! Aamir Khan-Kiran Rao announce divorce after 15 years of marriage,  to co-parent sonबता दें आमिर और किरण की मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जहां पर आमिर लीड ऐक्टर और किरण असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे, और फिर 28 दिसंबर 2005 को दोनों ने शादी कर ली थी.