मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी की खबरों को लेकर खूब लाइम-लाइट बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार खबरें चल रही हैं कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं.

पिछले दिनों ही आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव को तलाक देकर खबरों में आए थे जुलाई के महीने में इन दोनों ने अपने तलाक की घोषणा की थी वहीं अब तलाक के बाद आमिर खान की तीसरी शादी करने के लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आमिर खान दंगल फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली फातिमा सना शेख के साथ तीसरी शादी करने वाले हैं.

बता दें, तलाक के बाद से ही आमिर खान का नाम फातिमा शेख के साथ जुड़ रहा है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तालक की वजह भी फातिमा ही बताई जा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से ही इन दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा है हालांकि, इस मामले पर अभी तक ना तो अभिनेता आमिर खान ने कोई प्रतिक्रिया दी है तो वहीं फातिमा का भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

हालांकि, हाल ही में आई खबर के मुताबिक आमिर के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि खबरें अफवाहें हैं. आमिर खान किसी के साथ भी तीसरी शादी नहीं करने वाले हैं. बता दें, पिछले दिनों ही आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा” के रिलीज डेट की घोषणा की थी. इसी बीच लोगों ने अनुमान लगाया कि जल्द ही यह अपनी शादी की खबरों की भी घोषणा कर सकते हैं हालांकि यह सारी खबरें गलत हैं.

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म ‘दंगल’ के अलावा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं. रिपोर्ट की माने तो आमिर खान, सना शेख को एक प्रोफेशनल के रूप में बहुत पसंद करते हैं तो वहीं फातिमा सना शेख आमिर खान को अपना गुरु मानती हैं. फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था.