साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में एक-दो नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में की हैं. प्रभास पेन इंडिया लेवल के सुपरस्टार माने जाते हैं और इनकी फिल्में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होती हैं. यही कारण है कि प्रभास साउथ के सुपरस्टार ही नहीं बल्कि पूरे देश के सुपरस्टार अभिनेता माने जाते हैं. वही बात करें अल्लू अर्जुन की तो अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता में भी कोई कमी नहीं है.

अल्लू अर्जुन भी पैन इंडिया लेवल के सितारे माने जाते हैं और इनकी फिल्में भी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होती है. वही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा के वजह से अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस फिल्म इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. जिसके बाद से इस फिल्म के मेकर्स सुकुमार ने इस फिल्म का पार्ट 2 जल्दी से जल्दी बनाने का फैसला किया. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के मेकर इस फिल्म को साल 2022 के दिसंबर महीने में रिलीज करने वाले थे.

यह भी पढ़े-बीएमडब्ल्यू के बाद अब राखी सावंत को दुबई में आलीशान मकान किया गिफ्ट, राखी के नए बॉयफ्रेंड आदिल ने

हालांकि, केजीएफ 2 के सफलता के बाद से मेकर्स ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव किया है और यही कारण है कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है और अब यह फिल्म साल 2023 के गर्मियों में रिलीज होने वाला है और उधर बाहुबली प्रभास की भी फिल्म सालार साल 2023 के गर्मियों के मौसम में ही रिलीज होने वाली है. केजीएफ 2 के रिलीज होने के बाद से प्रशांत नील अपनी फिल्म सालार में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं और वह भी अपनी फिल्म सालार को साल 2023 के गर्मियों के महीनों में रिलीज करने वाले हैं.

इस फिल्म में प्रशांत नील ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास को कास्ट किया है. हालांकि, अभी तक सालार फिल्म के मेकर्स और पुष्पा 2 के मेकर्स ने अपने-अपने फिल्मों का रिलीज डेट फाइनल नहीं किया है. लेकिन गर्मियों के मौसम में साउथ इंडस्ट्री की यह दो बड़ी फिल्में लगभग आस-पास ही रिलीज होने वाली है और यह दोनों फिल्में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएंगी. अब देखना यह है कि क्या केजीएफ 2 की तरह ही प्रशांत नील अपनी फिल्म सालार से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाते हैं या नहीं. वही साथ-साथ सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 को लेकर भी लोगों की काफी उम्मीदें हैं और क्या सुकुमार लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं या नहीं यह भी देखने वाली बात है.

यह भी पढ़े-सिद्धू मूसेवाला के अलावा इन 6 सितारों की भी गोली मारकर कर दी गई थी हत्या