हाल ही में आई साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के जबरदस्त एक्शन को लोगों ने खूब पसंद किया और यह फिल्म लगातार एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ते ही जा रही है । इस फिल्म ने अभी तक कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा ने 300 करोड़ क्लब को भी पार कर दिया है और जल्दी ही 400 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है ।

इस फिल्म को लेकर अल्लू अर्जुन काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं । यह फिल्म पूरे भारतवर्ष में देखा जा रहा है। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों ने अपने किरदार के लिए कितना फीस चार्ज किया होगा तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको यही बताने वाले हैं कि इस फिल्म में काम करने के लिए किस कलाकार ने कितना फीस चार्ज किया है।

अल्लू अर्जुन

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के एक्टिंग को लोग खूब सारा प्यार दे रहे हैं और यही कारण है कि पूरे देश में अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता बढ़ते ही जा रही हैं । इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के दमदार एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी, डांस और एक्शन ने इस फिल्म को सुपरहिट होने में एक अहम भूमिका निभाई है । आपको बता दें कि इस फिल्म में पुष्पा का किरदार निभाने के लिए अल्लू अर्जुन ने लगभग 50 करोड़ रुपए की तगड़ी फीस चार्ज की है।

रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना को भी इस फिल्म के माध्यम से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है और लोग उनके किरदार को खूब सारा प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म के सुपरहिट होने में रश्मिका मंदाना का भी एक बहुत बड़ा योगदान रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका ने पुष्पा फिल्म में अपने किरदार के लिए 8 करोड़ से ज्यादा फीस चार्ज की है।

फहाद फासिल (भंवर सिंह)

फिल्म पुष्पा में सबसे लास्ट में एंट्री करके धमाल मचाने वाले भंवर सिंह का असली नाम फहाद फासिल है । फहाद फासिल ने इस फिल्म में काम करने के लिए करीब 3.5 करोड़ रूपए की तगड़ी फीस ली है । दर्शक पुष्पा 2 का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि पुष्पा 2 में भंवर सिंह किरदार काफी बेहतरीन होने वाला है।

यह भी पढ़ें – कौन हैं नहीं झुकने वाले पुष्पा को झुकाने वाले भंवर सिंह शेखावत? दिवंगत एक्टर इरफान खान के वजह से हुए इतने सफल

सुकुमार

अब बात करते हैं इस फिल्म के निर्देशक सुकुमार की, इस फिल्म का निर्देशन करने वाले सुकुमार इससे पहले भी साउथ की कई बड़ी बड़ी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं। पुष्पा का निर्देशन करने के लिए सुकुमार ने 25 करोड़ की तगड़ी फीस वसूली है।

 समांथा रुथ प्रभु

इस फिल्म में समांथा रुथ प्रभु का एक आइटम सॉन्ग था जो इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचाया हुआ है इसके लिए सामंथा रुथ प्रभु ने 1.5 करोड़ का फीस चार्ज किया है।

अनुसूया भारद्वाज

फिल्म पुष्पा में अनुसूया भारद्वाज ने एक महिला विलेन का किरदार निभाया है। इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया । इस किरदार को निभाने के लिए अनुसूया भारद्वाज ने 2 करोड़ से भी अधिक की फीस चार्ज की है।

यह भी पढ़ें – आपने पुष्पा को तो जान लिया, लेकिन पुष्पा के शूटिंग से जुड़ी ये बातें आप नहीं जानते होगें. जान लीजिए