फिल्म पुष्पा के बाद साउथ की फिल्मों अब धीरे-धीरे हिन्दी की तरफ बढ़ती दिखाई दे रहीं हैं. अब हर फिल्म मेकर चहा रहा है कि उसकी फिल्म हिन्दी वर्जन में भी रिलीज़ हो. बॉलीवुड में फिल्म पुष्पा के हिन्दी डव को उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला है.

फिल्म पुष्पा के बाद अब अल्लू अर्जुन और पूजा हेगडे स्टारर फिल्म वैकंठपुरमलो को भी हिन्दी में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. बता दें ये फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म साल 2018 की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी.

इस फिल्म को गोल्डमाइन्स टेलिफिल्मस के मनीष इस फिल्म को हिन्दी थियेटरों में रिलीज़ करने की तैयारी कर रहें हैं लेकिन फिल्म को रिलीज़ करने में एक बहुत बड़ी दिक्कत आन पड़ी है. ये दिक्कत इतनी बड़ी है कि खुद अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अर्जुन इस फिल्म के हिन्दी वर्जन के रिलीज़ को रोकने की जद्दो जहद में लग गये हैं.

तो आखिर ऐसी क्या मुसिबत आन पड़ी की खुद पिता अपने बेटे की फिल्म की रिलीज़ को रोकने में लग गये हैं तो आपके बता दें कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी जानकारी मिली है कि हिन्दी में बनने वाली इस फिल्म ‘शहज़ादा’ ‘अला वैकंठपुरमलो’ की ही रीमेक है और इस रीमेक में कार्तिक आर्यन और क्रति सेनन होगें इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. अब अगर फिल्म अला वैकंठपुरमलो का हिन्दी डव वर्जन को रिलीज़ कर दिया जायेगा तो इस फिल्म की वजह से क्रर्तिक आर्यन की फिल्म शहज़ादा पर एक बुरा असर पड़ेगा.

इसी के चलते अल्लू अरविंद नहीं चहाते हैं कि ये फिल्म ‘अला वैकंठपुरमलो’ का हिन्दी डव वर्जन थियेटर्स में रिलीज़ हो और अगर ऐसा हुआ तो फिल्म ‘शहज़ादा’ पर बुरा असर पड़ेगा. वहीं फिल्म शहज़ादा को अल्लू अरविंद प्रोडयूस कर रहे हैं. और वो नहीं चहाते कि उनके ही बेटे अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकंठपुरमलो’ का हिन्दी डव वर्जन रिलीज़ हो. रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर ये है कि इस फिल्म के हिन्दी वर्जन को 26 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज़ कर दिया जायेगा.