अल्लू अर्जुन साउथ के बेहतरीन और सबसे दमदार अभिनेता माने जाते हैं. इनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं और यही कारण है कि अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म हर बार एक नया रिकार्ड स्थापित कर जाती है. हाल ही में आई अल्लू अर्जुन के फिल्म पुष्पा ने भी कई सारे रिकॉर्ड तोड़े दिए हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि इस फिल्म ने धमाल मचा दिया. वहीं बात करें इस फिल्म के हिंदी रिमिक की तो इस फिल्म के हिंदी रिमेक ने लगभग भी लगभग 90 करोड़ की कमाई की है.

अब फैंस अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि इस फ़िल्म को लेकर मेकर्स ने फैंस को एक दुख भरी खबर सुना दी है. दरअसल, मेकर्स ने कहा है कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन थिएटर पर नहीं रिलीज करेंगे. दरअसल, इस फिल्म को हिंदी थियेटर में रिलीज नहीं करने का सबसे बड़ा कारण कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म शहजादा है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलू’ फिल्म का ही हिंदी रिमेक बताया जा रहा है. इसलिए मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म को हिंदी वर्जन में थिएटर पर अगर लांच करते हैं तो कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा पर एक बुरा असर पड़ सकता है, जिसके वजह से इस फिल्म का हिंदी वर्जन थिएटर पर लॉन्च नहीं करेंगें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

लेकिन इस फिल्म के प्रड्यूसर मनीष शाह ने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी वाली खबर दी है. दरअसल मनीष शाह का कहना है कि मैं अल्लू अर्जुन के फैंस को निराश कैसे कर सकता हूं क्या? मनीष ने कहा है कि मैंने इस फिल्म को सिनेमा पर हिंदी में रिलीज करने से मना इसलिए किया है क्योंकि इसके लिए काफी सारी विनती की गई थी लेकिन मैं जल्द ही फिल्म का प्रीमियर करूंगा इसकी अनाउंसमेंट डेट का इंतजार कीजिए.

यह भी पढ़ें – ये हैं पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की बीवी स्नेहा रेड्डी, एक शानदार जिंदगी जीने की हैं शौकीन

आपको बता दें कि पुष्पा की अपार सफलता के बाद मनीष शाह इस फिल्म का हिंदी रिमेक रिलीज करना चाहते थे. हालांकि, कार्तिक आर्यन के फिल्म शहजादा के वजह से यह फिल्म हिंदी रिमिक में नहीं रिलीज होगी. आपको बता दें कि यह फिल्म 26 जनवरी को हिंदी में रिमिक में रिलीज होने वाली थी और वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा 4 नवंबर 2022 को थिएटर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें – अल्लू अर्जुन के पिता नहीं चाहते कि उनके बेटे की फिल्म वैकुंठपुरमलो के हिन्दी में हो रिलीज़, पिता कर रहे हैं रोकने की कोशिश