बीते दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी काफी चर्चाओं में रही थी बता दें कि दोनों की जोड़ी, लोगों को काफी पसंद आती है और कपल  साल 2022 में ही शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. और इस ख़बर के आते ही इनके फैंस खुशी से झूम उठे थे.आलिया इन दिनों हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रही हैं.और वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट आफ स्टोन, मे काम कर रही हैं.और वह अपनी शूटिंग पूरा कर के मुंबई लौट चुकी हैं. और मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के कैमरे ने उनके बेबी बंप को कैद कर लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें की इसी बीच रणबीर कपूर आलिया को रिसीव करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे.इसी बीच आलिया का बेबी बंप स्पॉट किया गया.आलिया का बेबी बंप देखने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से की.दरअसल आलिया भट्ट का बेबी बंप काफी बड़ा था.और ऐसा साफ जाहिर हो रहा था की आलिया शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी.अब लोग सोशल मीडिया पर आलिया के बेबी बंप को लेकर मीम बनाते हुए नजर आ रहे हैं.हालाकी रणबीर आलिया को रिसीव करने के बाद काफी खुश नजर आएं.

यह भी पढे़ आलिया भट्ट के बाद क्या ये अभिनेत्री भी हैं प्रेगनेंट? जाने क्या हैं सच

आलिया ने किया एक इंटरव्यू में खुलासा

बता दें की आलिया एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी थी. जहां उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आईं थी.दुनिया में माता पिता का बनना काफी खुशदयक होता है.लाइफ में इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है.आलिया ने आगे खुलासा करते हुए कहा की मैं अपनी फीलिंग को समझा नही पा रही हूं.लेकिन यह खुशी दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है.फिलहाल मैं और रणबीर अपना फ्यूचर देख रहे हैं.

आलिया का वर्क फ्रंट

आलिया इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ब्राह्मास्त्र को लेकर चर्चाओं मे बनी हुई है.इस फिल्म मे आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी.बता दें की यह फिल्म का बजट 300 करोड़ है.और दर्शक इस फिल्म का बेसबरी के साथ इंतेज़ार कर रहे हैं.यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरो मे नज़र आने वाली है.

यह भी पढे़ क्या हुआ जब करण जौहर को जया बच्चन ने जोर से डांटा, और फिर दे डाली थी नसीहत