आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर तगड़ी पहचान कायम कर ली है. साल 2012 में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, और इनकी हर फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है.

वहीं आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बनी ही रहती हैं इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट की लव लाइफ भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है.

तो चलिए आज हम आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और इनके शादी की खबरें भी आ रही हैं. वहीं यह बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया भट्ट महज 11 वर्ष की उम्र में ही रणबीर कपूर पर फिदा हो गई थीं, और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

ये भी पढ़ेें – रणबीर कपूर ने किया ऐलान, आलिया के घर बारात लेकर जाएगा कपूर खानदान

आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं रणबीर से उस वक्त मिली जब मैं महज 11 साल की थी. मैंने ब्लैक के लिए ऑडीशन दिया था. तब से मुझे उन पर क्रश था इसके बाद वह सांवरिया में नजर आए और तब तक मैं पहले ही उन्हें देख चुकी थीं. इसके अलावा आलिया ने जिक्र किया था कि वह फिल्म सांवरिया की रिलीज के दौरान घंटो रणबीर के पोस्टर को देखती रहती थीं.

बता दें, रणबीर कपूर ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत सांवरिया फिल्म से की थी जबकि आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी और बताया जाता है कि उसी दौरान आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में रहने लगी थीं. तो वहीं रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, वही इन दोनों की वर्कफ्रट की बात करें तो यह जोड़ी पहली बार एक साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें – आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी खबरें आई सामने, मुंबई में लेने वाले हैं सात फेरे