बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट हमेशा अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आलिया अपनी खूबसूरत लुक के वजह से युवाओं के दिलों में छाई रहती हैं. आलिया का अक्सर नया नया लुक वायरल होता रहता है जो इनके फैंस को काफी ज्यादा लुभाता है.

आलिया अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. कई बार आलिया ने विवादित बयान भी दिया है जिसको लेकर इन्हें काफी ट्रोल भी किया गया जा चुका है. लेकिन इस बार इनका एक ब्राइडल लुक काफी ज्यादा वायरल होता हुआ नजर आ रहा हैं, लेकिन इस बार आलिया का मकसद देश की लाखों करोड़ों लड़कियों की आवाज को दुनिया के सामने लाने का है. उन्होंने सदियों से चली आ रही कन्यादान की प्रथा पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या मैं सिर्फ दान करने वाली वस्तु हूं ?

आलिया अक्सर कई ब्रांड के साथ काम करती हुई नजर आती है लेकिन इस बार आलिया ने अभिषेक वर्मा द्वारा निर्देशित एक विज्ञापन में ब्राइडल बियर ब्रांड के लिए दुल्हन का गेट अप धारण किया है. इस ऐड में आलिया भट्ट अपने होने वाले पति के साथ मंडप में बैठी हुई दर्शकों को अपने दिल की बातें बता रही हैं. साथ ही आलिया ने सब से एक सवाल पूछा, उन्होंने कहां शादी के बाद कन्यादान की रस्म क्यों? उन्होंने क्वेश्चन पूछा की क्या मैं कोई दान करने वाली वस्तु हूँ?

आलिया इस मंडप में अपने परिवार के प्रत्येक सदस्यों के बारे में बताती है कि वो लोग उनसे कितना प्यार करते है और फिर वह लोगों से पूछती है कि इतना प्यार करने वाला परिवार आखिर क्यों अस्थाई माना जाता है. इस वीडियो के अंत में आलिया कहती है कि कन्यादान नहीं कन्यामान यानी कन्या का सम्मान कीजिए. आलिया का यह ऐड लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, इसको लेकर आलिया की जमकर तारीफ भी हो रही है.

यह ऐड सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. इनके फैंस ने इनकी जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि आलिया अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजे अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 54 मिलियन से भी ज्यादा की फैन फॉलोइंग है जो आलिया के हर एक अदाओं पर अपना जान न्योछावर करते रहते हैं.