हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में ईद को जमकर सेलिब्रेट किया गया. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान और शाहरुख़ खान ने अपने घरों से फैन्स को अपनी एक झलक दी. ईद जैसे खुशी के मौके पर कई जगह दावतें हुई. वहीं इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता के घर पे ईद की दावत यानी पार्टी का इंतजाम किया गया. अर्पिता की इस पार्टी में कई बड़े स्टार्स ने शिरकत कर इस पार्टी को और शानदार बना दिया.

अर्पिता की पार्टी में इस बार एक ऐसी लड़की दिखाई जिसे सब देखते ही रहे गए. तो कौन थी वो लड़की आइये जानते हैं. इस पार्टी में कई बड़े बड़े स्टार्स आए थे. इनके अलावा पार्टी में एक ऐसी लड़की भी थी जिस पर सबकी नजरें टिकी हुईं थी. वो लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री थीं. सलमान की बहन अलविरा क्यो बेटी अलीजेह ने भी पार्टी में शिरकत की थी.

अलीजेह इतनी ख़ूबसुरत हैं कि पार्टी में मौजूद सभी की नजरें अलीजेह पर टिक और ऐसा हो भी क्यूँ न वो हैं ही इतनी खूबसूरत, यहाँ वो नीली सड़ी में दिखाई दी थी. अलीजेहइन दिनों मॉडलिंग में अपने झंडे गाड रही हैं और वो बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अलीजेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पायी जाती हैं और सोशल मीडिया के जरिय वो अपनी फोटोज और विडीओ सांझा करती रहती हैं.

वहीं इस पार्टी में कियारा अडवाणी और सिद्दार्थ मल्होत्रा दिखाई दिय थे. कुछ ही दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप खबरें सामने आयी थीं. यहाँ दोनों का एक साथ दिखना ये इस बात ला जता रहा था कि अभी दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. कियारा और सिद्दार्थ के अलावा इस पार्टी में शहनाज गिल भी दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें – सुशांत की गर्लफ्रेंड पर सलमान खान ने कि पैसों की बारिश, सिर्फ एक हफ्ते के लिए देगें इतनी मोटीशहनाज सलमान खान के साथ काफी मस्ती करती हुई दिखाई दी. शहनाज ने सलमान को पहले तो हग किया फिर उन्हें किस किया, इतना ही नहीं बाद में शहनाज ने सलमान से ज़िद की वो उन्हें उनकी गाड़ी तक छोड़ के आए और उन्होंने ऐसा किया भी. सलमान शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ के आए.

यह भी पढ़ें – अंडरवर्ल्ड से धमकी से लेकर सलमान खान से दुश्मनी तक, कुछ ऐसी है अरिजीत सिंह की लाइफ़