Alia bhatt write a latter
Alia bhatt write a latter

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना वायरस (Covid 19) की चपेट में आ गई हैं. खुद आलिया (Alia Bhatt) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को दी है. आलिया ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं, जिसके बाद मैने फ़ौरन खुद को आइसोलेट कर लिया था, मैं अभी होम क्वारंटीन में ही रहूंगी. मैं अपने डॉक्टर्स की सलाह पर सभी ज़रूरी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं.मैं आप सभी के प्यार और सपोर्ट की शुक्रगुज़ार हूं. प्लीज आप सभी सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें’.

हाल ही में आलिया के बॉयफ्रेंड और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के को स्टार रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, अब रणबीर पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आपको बता दें कि इस समय आलिया की कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी शामिल हैं. इस फिल्म में आलिया ने महिला डॉन का दमदार किरदार निभाया है. खबरों की मानें तो यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी और इस फिल्म का सीधा मुकाबला साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ से होगा.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज इसके VFX के चलते आगे बढ़ती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के VFX में काफी खर्चा किया जा रहा है ताकि फिल्म को एक परफेक्ट लुक दिया जा सके.

आलिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ ही एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर में भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ एनटीआर जूनियर और राम चरण मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यही नहीं इंडस्ट्री में आलिया के गॉड फादर कहे जाने वाले करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी आलिया नज़र आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.