बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने दिलकश अंदाज के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. यही कारण है कि शाहरुख खान का बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान है. वहीं बात करें अभिनेत्री आलिया भट्ट की तो आलिया भट्ट भी बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं.

इन दिनों आलिया और शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म के वजह से काफी ज्यादा चर्चा में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान और आलिया भट्ट डियर जिंदगी के बाद एक बार फिर फ़िल्म Darlings में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. बता दें की इस फिल्म ने आने से पहले ही 80 करोड़ की मोटी तगड़ी कमाई कर ली है.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और चुलबुली गर्ल आलिया फिल्म डियर ज़िंदगी के माध्यम से लोगों के दिलों में अपने एक्टिंग की एक अलग छाप छोड़ी थी. इस फिल्म में इन दोनों के जोड़ी को लोगो ने जमकर प्यार दिया था. आपको बता दें कि शाहरुख खान और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म Darlings में फिर से अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस खबर को जानने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं.

लगभग 5 साल बाद फिर से आलिया भट्ट और शाहरुख खान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. और यह बात सुनने के बाद लोग खास एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि फिल्म ने आने से पहले ही 80 करोड़ की एक मोटी रकम कमा ली है. आपको बता दें कि शाहरुख खान और आलिया भट्ट के फैंस इस समय काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – क्या सच में शाहरुख खान ने दुआ पढ़कर लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर थूका? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज करेंगे. यह फिल्म डार्क कॉमेडी फिल्म है जिसका इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं बात करें आलिया की वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस समय आलिया इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.

यह भी पढ़ें – शूटिंग से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म लॉयन की कहानी हुई लीक, शाहरुख खान निभाएंगें&