इस समय पूरे देश में किसी विषय की चर्चा हो रही है तो वह विषय कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का विषय है. जी हां हर जगह इन दोनों कपल के शादी का ही चर्चा हो रही है. वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदानी अपनी बेटी आलिया भट्ट विदाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह विदाई पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार होने जा रही है. बस इस विदाई में फर्क इतना है कि यह रियल लाइफ की विदाई है. इससे पहले सोनी राजधानी आलिया भट्ट की रील लाइफ में विदाई कर चुकी हैं.. क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाने वाले रणबीर कपूर और चुलबुली गर्ल के नाम से जाने जाने वाली आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि, खबर आ रही है कि अब यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में बंधने के लिए तैयार हो चुके हैं और 17 अप्रैल से पहले यह दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं.

हालांकि आलिया भट्ट की यह पहली विदाई नहीं है इससे पहले भी इनकी मां इनकी विदाई कर चुकी है. जी हां सोनी राजदानी ने इससे पहले भी एक बार दुल्हन की जोड़ी में आलिया भट्ट की विदाई की थी. हालांकि अब सोनी रियल लाइफ में भी आलिया भट्ट की विदाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. दरअसल हम जिस फिल्म का बात कर रहे हैं उस फिल्म का नाम राजी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने सहमत का किरदार निभाया था.वहीं इनकी माँ ने इस फिल्म में तेजी खान का रोल निभाया था.

यह भी पढ़ें – कुछ ऐसा है आलिया भट्ट का पूरा परिवार, इमरान हाशमी और मोहित सुरी भी हैं इनके परिवार के सदस्य

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं और इन दोनों कपल की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. अब हर कोई उस पल का इंतजार कर रहा हैं जब यह दोनों कपल एक दूसरे के हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर से कम फीस लेने के बावजूद भी उनसे ज्यादा पैसे कमा लेती हैं आलिया भट्ट