बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले काफी समय से रणबीर कपूर के साथ अपने लिंक अप के चलते सुर्खियों में हैं. दोनों की नजदीकियां जगजाहिर हैं. पिछले साल एक इंटरव्यू में रणबीर ने ये खुलासा भी किया था कि कोरोना के चलते 2020 में आलिया से उनकी शादी नहीं हो पाई लेकिन हो सकता है इस साल ये दोनों शादी कर सेटल हो जाएं. ये लव बर्ड्स साथ में वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

न्यू ईयर का सेलिब्रेशन करने भी दोनों साथ में रणथम्भौर गए थे जहां इन्होंने 2021 का स्वागत किया था. इसके बाद दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए. रणबीर जहां अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, आलिया लगातार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई की शूटिंग में लगी हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor)

शूटिंग से कुछ वक्त का ब्रेक लेकर आलिया मालदीव पहुंच गई हैं जहां वह बीच वेकेशन का मज़ा उठा रही हैं. आलिया यहां रणबीर कपूर के साथ नहीं बल्कि अपनी गर्ल गैंग के साथ गई हुई हैं. उनकी गर्ल गैंग में बहन शाहीन भट्ट और बेस्ट फ़्रेंड्स आकांशा और अनुषा रंजन कपूर शामिल हैं. ये चारों ही अपने ट्रिप का भरपूर मज़ा उठा रही हैं.

आलिया ने ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें बिकिनी में उनका बेहतरीन लुक देखने को मिल रहा है. कभी पूल में तो कभी समंदर किनारे ये गर्ल गैंग खूब एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. आलिया की बहन ने भी ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAN PAGE 🤍 (@hereforaliaabhatt)

एक वीडियो में आलिया ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की मूवी ‘कहो ना प्यार है’ के सिग्नेचर स्टेप भी करती हुई नज़र आ रही हैं. ट्रिप से वापस आने के बाद आलिया अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हो जाएंगी. उनके पास गंगूबाई के अलावा ब्रह्मास्त्र और RRR जैसी फ़िल्में शामिल हैं.