बॉलिवुड कि खुबसूरत अभिनेत्री मे शुमार आलिया भट्ट का सितारा इन दिनो सातवें आसमान पर है.गौरतलब है कि अभिनेत्री अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए पुरी इंडस्ट्री मे मशहुर है.वहीं आलिया के लिए एक गुड न्यूज़ भी आ रही है.दरअसल आलिया कि फिल्म ब्राहम्स्त्र एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नज़र आ रही है.तो वहीं दुसरी ओर आलिया को स्मिता पाटिल मेमोरियल आवर्ड से भी नवाज़ा गया है.

इसलिए किया गया सम्मानित

दऱअसल आलिया भट्ट को भारतिय सिनेमा मे योगदान के लिए इस आवार्ड से नवाजा गया है.गैर लाभकारी समाजिक सांस्कृतिक क शैक्षिक  संगठन प्रियदर्शनी आकादमी की 38वां वर्सगाँठ सामारोह के दैरान आलिया भट्ट को इस आवार्ड मे नवाज़ गया.

केन्द्रिय मंत्री भी हुए शामिल

इस मौके पर केंन्द्रिय मंत्री नीतीन गडकरी भी शामिल हुए थे. वहीं इस आवार्ड से आलिया भट्ट काफी खुश नज़र आ रही है.इस कार्यक्रम के दौरान आलिया ने कहा कि मै इस आवार्ड से काफी खुश हुं.मै इस आवार्ड को जीत कर अपने आप मे काफी सम्मान महसूस कर रही हुं.एकट्रेस ने कहा कि. मेरे लिए.ये काफी खुशी का पल है.जिसे मै आने वाले दिनो के लिए संभाल कर रखुंगी. एकट्रेस ने आगे कहा कि हमारा देश कला कि सबसे अविश्व्सनिय विरासत है और मै हमेशा इसकी शुक्रगुज़ार रहुंगी कि हमारा काम इसका एक हिस्सा है.

यह भी पढे़ फिल्म ब्रह्मास्त्र के आलोचकों को आलिया का करारा जवाब,बोल गईं बड़ी बातें

फिल्म ब्राहमास्त्र मचा रही है तहलका

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर कि फिल्म ब्राहमास्त्र इन दिनो बवाल काटते हुए नज़र आ रही है.फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रही है.फिल्म पहले हफ्ते मे हि वर्ल्ड वाईड 350 करोड़ का बजनेस कर चुकि है.इस रिकर्ड के साथ वह फिल्म कशमीर फाइल को भी पीछे छोड़ चुकि है.बता दे कि फिल्म कश्मीर फाइल कि वर्ल्ड वाइड कमाई 340 करोड़ थी.बहराहाल फिल्म ने कई रिकार्ड को अपने नाम कर लिया है.फिल्म मे रणबीर आलिया के अलावा मोनी रॉय नागार्अजुन भी नज़र आए हैं.

यह भी पढे़ जब करोड़ों के कर्ज़ में डूब गए थे अमिताभ बच्चन, हालत हो गई थी इतनी खराब की लोग घर पर आकर देते थे गालियां