मिर्जापुर वेब सीरीज फेम अली फजल उर्फ गुड्डू भैया आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. गुड्डू भैया के फैन आज पूरे देश में हैं और यही कारण है कि बढ़ती फैन फॉलोइंग के वजह से इनके ट्रोलर भी बढ़ रहे हैं. दरअसल, अपनों को खोने का दर्द कोई नहीं सह सकता है ऐसे में अली फजल ने अपनों को खोया है और इसका दर्द भुलाने के लिए वह मक्का मदीना गए थे.

दरअसल, कुछ ही महीनों के अंदर अली फजल यानी कि गुड्डू भैया ने अपनी मां और नाना को खोया है, जिसका दर्द भुलाने के लिए अली फजल मक्का मदीना की यात्रा पर गए. मक्का मदीना का वीडियो अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है कि यह यात्रा मेरी मां और मेरे नाना के लिए.

अली फजल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में कई लोग अली फजल की यात्रा के लिए बधाई दे रहे हैं और वहीं कुछ यूजर्स ने अली फजल को ट्रोल भी किया है. जिसका अली फजल ने भी करारा जवाब दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

दरअसल, बीते 2020 और 2021 में अली ने अपनी मां और नाना को खो दिया. इतनी करीबी को खोने के बाद से अली फजल काफी ज्यादा परेशान हो गए और इसी कारण अपने गम को भुलाने के लिए वह मक्का मदीना गए थे. जिसका वीडियो अली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अली काफी भावुक नजर आ रहे हैं. ऐसे में इस वीडियो के नीचे एक ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल किया ह.। ट्रोलर ने कहा है कि ‘इस्लाम में ऐक्टिंग हराम थी’.

यह भी पढ़ें – ….जानिए आखिर किस बात से नाराज़ होकर Ali Fazal ने तोड़ दिया था एक बच्चे का फ़ोन !

इस बात पर अली फजल ने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. अली ने कहा है कि – ‘अरे बुड़बक (डफर) तू इंस्टाग्राम पर है. यहां सिर्फ फोटो-वीडियो डालते हैं, अक्ल मारी गई है तुम्हारी? अपनी फोन स्क्रीन को देखना बंद करो. सब सेट हो जाएगा देखना’. आपको बता दें कि अली के इस वीडियो के नीचे काफी पॉजिटिव कमेंट भी हैं. लोगों ने अली को इस यात्रा के लिए बधाई भी दी है. इस वीडियो को अभी तक 32 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

यह भी पढ़ें – 3 इडियट्स से लेकर मिर्जापुर तक अपना जलवा बिखरने वाले गुड्डू पंडित हैं इतने संपित्त के मालिक, जीतें है रॉयल लाइफ.