अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है. अक्षय ने अपने बेहतरीन फिल्मी कैरियर के दौरान हिंदी सिनेमा की कई यादगार फिल्मों मैं एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. अक्षय कुमार को खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है. अक्षय कुमार पिछले 30 वर्षों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं और इनके फिल्मी कैरियर से जुड़े कई किस्से हिंदी सिनेमा की गलियों में खूब मशहूर हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक किस्सा बताने वाले हैं जब अक्षय कुमार एक फोन कॉल की वजह से टूट गए थे

अक्षय कुमार की पहली फिल्म साल 1991 में आई थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. बहुत कम लोग जानते हैं कि अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म फूल और कांटे” में पहले अक्षय कुमार नजर आने वाले थे लेकिन अचानक एक घटना की वजह से यह फिल्म अजय देवगन को मिल गई और एक फोन कॉल की वजह से अक्षय कुमार को बहुत बड़ा झटका लगा. अक्षय कुमार ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने फूल और कांटे फिल्म को साइन कर लिया था और इसके लिए मैंने कुछ समय तक शूटिंग भी कर ली थी और कई गाने तक शूट हो चुके थ.

लेकिन एक दिन अचानक रात को मुझे फोन आया और कहा गया कि आपको कल सेट पर नहीं आना है. इसके बाद मुझे समझ ही नहीं आया कि यह मेरे साथ क्या हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे फूल और कांटे में अजय देवगन के साथ अभिनेत्री मधु ने स्क्रीन शेयर की थी और इन दोनों को ऑन स्क्रीन भरपूर पसंद किया गया था. और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

यह बी पढ़ें – सलमान को पीछे छोड़ अक्षय कुमार बने इंडस्ट्री के सबसे मंहगे एक्टर, उनकी अगली फिल्म की फीस है हैरान करने वाली

लेकिन अक्षय कुमार को इस फिल्म के दौरान काफी बड़ा झटका लगा था लेकिन इसका उनके करियर पर कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ा और वह आज तक हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार की अतरंगी रे” फिल्म रिलीज हुई है इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जादूगर के रोल में नजर आए थे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने अच्छा खासा रिस्पांस दिया है.

यह भी पढ़ें – कभी अक्षय कुमार पर मरती थीं काजोल, लेकिन फिर इस वजह से करनी पड़ी अजय देवगन से शादी