कमाल आर खान यानी कि केआरके खुद के द्वारा घोषित किए गए फिल्म समीक्षक कहे जाते हैं. यह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की हर एक फिल्मों का समीक्षा करते हैं और लगभग सारी फिल्मों को बुरा ही कहते हैं. इतना ही नहीं केआरके भारत के राजनीति में भी काफी ज्यादा रुचि रखते हैं और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी ट्वीट करते रहते हैं. और अक्सर उनके ट्वीट वायरल होते रहते हैं. लेकिन कई बार केआरके को अपनी ट्वीट के वजह से खुद ही मुश्किलों में पड़ता हुआ देखा गया है. और इन दिनों ठीक कुछ ऐसा ही हो रहा है.

दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इस तस्वीरों में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना काफी बोल्ड तरीके से पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीर शेयर किया इसमें यह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस कपड़े में ट्विंकल खन्ना अपनी टांग उठा कर अपनी बोल्डनेस के साथ काफी बेहतरीन पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं और इस तस्वीर को ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है.

हालांकि, जब यह तस्वीर केआरके के पास पहुंचा तो केआरके ने इस तस्वीर को लेकर ट्विंकल खन्ना को ट्रोल कर दिया. लेकिन ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करना केआरके को ही भारी पड़ गया और लोग केआरके को ही ट्रोल करने लगे और यही कारण है कि इस समय केआरके काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

केआरके काफी बेबाक अभिनेता माने जाते हैं और यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए नजर आते हैं. और यही कारण है कि केआरके आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. इन दिनों केआरके अक्षय कुमार के पीछे पड़े हुए हैं. दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को लेकर केआरके इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल कर ही रहे थेकि वही हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर को लेकर केआरके ने ट्विंकल खन्ना को भी ट्रोल कर दिया.

दरअसल, केआरके ने इस तस्वीर का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ट्विंकल खन्ना एक बूढ़ी औरत है फिर भी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया अब अगर इस तस्वीर को लेकर कोई कुछ कहेगा तो वह गलत हो जाएगा. लेकिन मेरा सवाल ट्विंकल खन्ना से है कि आखिर उनको इस चीज की क्या जरूरत थी. क्या उन्हें पब्लिसिटी की इतनी भूखी है ? केआरके ने इस ट्वीट को लेकर ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करने चाहा था लेकिन इस ट्वीट को लेकर खुद केआरके ट्रोल हो रहें हैं जिसकी वजह से केआरके बुरी तरह फंसते हुए नजर आ रहे हैं.