अक्षय कुमार बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं. हालांकि, इन दिनों अक्षय कुमार का समय काफी बुरा चल रहा है. यूं तो अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, साल 2022 अक्षय कुमार के लिए बिल्कुल भी सही नहीं चल रहा है. क्योंकि, साल 2022 में अक्षय कुमार की बैक टू बैक 2 फिल्में फ्लॉप हो गई है. साल 2022 में अक्षय कुमार ने सबसे पहले बच्चन पांडे फिल्म को रिलीज किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

वहीं बीते दिनों अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी. कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हुई थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. यह फिल्म लगभग 300 करोड़ के बजट में बनाई गई थी लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब प्रदर्शन किया है. इतना ही नहीं यह फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री भी हो गई थी बावजूद इसके इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है और इस फिल्म ने अभी तक मात्र 65 करोड की कमाई की है. ऐसे में यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है.

यह भी पढ़े-मोनालिसा ने टाइट ड्रेस में शेयर की बोल्ड तस्वीर, पोज देखकर फैंस हुए घायल

इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से मेकर्स को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है इतना ही नहीं अब थिएटर में भी इस फिल्म को देखने कोई नहीं जा रहा है और थिएटर खाली जा रहा है. ऐसे में थिएटर से इस फिल्म को हटाया जा रहा है. वही मेकर्स भी इस फिल्म को अब थिएटर से हटाने की सोच रहे हैं और अब ओटीटी के सहारे अपनी साख बचाने में लगे हुए हैं. दरअसल, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है, ऐसे में मेकर्स इसको ओटीटी पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 4 हफ्तों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्री कर दी जाएगी.

दरअसल, रिपोर्ट की मानें तो यशराज फिल्म्स ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखा है जिसके तहत अगर कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो उसको 4 हफ्ते के अंदर ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा और अगर वह फिल्म ठीक-ठाक रहती है तो उसको 8 हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाएगा लेकिन अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करती है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उसके रिलीज डेट को आगे एक्सटेंड कर दिया जाएगा और यही कारण है कि सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह फ्लॉप हो गई है इसके बाद से मेकर्स इस फिल्म को मात्र 4 हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की सोच रहे हैं.

यह भी पढ़े-पलक तिवारी पर मेहरबान हुए सलमान खान, शहनाज की तरह ही पलक भी करने जा रही हैं भाईजान की फिल्म से डेब्यू