बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने फिटनेस की वजह से एक अलग ही पहचान रखते हैं. दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के काफी शानदार अभिनेता माने जाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों के माध्यम से अपने एक्टिंग का परिचय दिया है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिटनेस इनको बॉलीवुड की और अभिनेताओं से काफी अलग कर देती है. अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार से के नाम से भी जाना जाता है.  आपको बता दें कि अक्षय कुमार काफी ज्यादा फिट अभिनेता माने जाते हैं और इनकी फिटनेस के पीछे इनकी कड़ी मेहनत है. दरअसल अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो बॉलीवुड की पार्टियों को कभी भी इंजॉय नहीं करते हैं और काफी समयबध तरीके से अपने जीवन को व्यतीत करते हैं.

इतना ही नहीं अक्षय कुमार काफी ज्यादा हेल्दी डाइट को भी फॉलो करते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हो रहें हैं. दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार विमल का एडवर्टाइजमेंट करते हुए नजर आए है.

दरअसल, विमल एक गुटका है और इसका एडवरटाइजमेंट जैसे अक्षय कुमार ने किया तो लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह दारू सिगरेट या किसी भी पान मसाला जैसी चीजों का सेवन नहीं करते हैं और ना ही वह कभी ऐसी चीजों का एडवर्टाइजमेंट करेंगे. हालांकि, इन दिनों अक्षय कुमार विमल पान मसाला के एडवरटाइजमेंट में नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से लोग इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार करने वाले थे द कश्मीर फाइल्स में रोल ? निर्माता ने खोले कई राज़

इतना ही नहीं ट्विटर पर अक्षय कुमार का एक से बढ़कर एक मीम्स से वायरल हो रहा है. वह ट्विटर पर एक यूज़र ने अक्षय कुमार के विमल एडवर्टाइजमेंट के बाद से ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपसे यह उम्मीद नहीं थी, आपने हमारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इतना ही नहीं कई लोगों ने काफी मजकिये भरे अंदाज में अक्षय कुमार को ट्रोल किया है.

यह भी पढ़ें – इस वजह से अक्षय कुमार कभी भी रानी मुखर्जी के साथ नहीं करते हैं काम, जानिए क्या है कारण