सलमान खान के बारे में ऐसा कहा जाता है की वो बॉलिवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपूलर और मंहगें एक्टर हैं. वहीं सलमान खान हर फिल्ममेकर्स की पहली पसंद होते हैं. हालांकि इस कथन को अक्षय कुमार ने गलत साबित कर दिया है, खबर है की हाल ही में अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए साइन किया है, वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंनें जो फिस चार्ज की है वो वाक़ई हैरान करने वाली है.

जाने माने और विवादीत फिल्म क्रिटीक्स कमाल आर खान उर्फ KRK को तो आप सभी जानते ही होंगें, हां वही KRK जो अक्सर अपने दिए बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही KRK ने एक ट्विट किया है, और इस बात की जानाकारी दी है की अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे मंहगें एक्टर बन चुके हैं.

KRK मुताबिक अक्षय कुमार ने वासु भगनानी और अली अब्बास ज़फर के साथ बिग बजट फिल्म साइन की है, और इसके लिए उन्होनें सीधे 150 करोड़ की फीस चार्ज की है, और इतनी मोटी रक़म चार्ज करते ही सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे मंहगे एक्टर बन गए हैं. हालांकि इस बारे में अक्षय कुमार की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है.

बता दें अक्षय कुमार इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं, जिन्होंनें अपनी कलाकारी के दम पर अपनी एक काफी अच्छी फैन फालोइंग बनाई है. साथ ही अक्षय सबसे बीज़ी रहने वाले और साल में सभी एक्टर के मुकाबले सबसे ज्यादा फिल्में देने के लिए भी जाने जाते हैं. और यही कारण है की अब वो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुके हैं, वहीं अगर ऐसे में वो 150 करोड़ की फीस लेते भी हैं तो उनके टैलेंट और मेहनत के आगे यह कोई बड़ी बात नहीं है.

ये भी पढ़ें – तो इस कारण से 30 सालों के लंबे करियर में अक्षय कुमार नहीं मिला एक भी अवार्ड

वहीं अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे रीलीज़ हुई है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के जाने माने एक्टर धनुष और सारा अली खान भी नज़र आए हैं. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. वहीं एक तपका ऐसा भी है जो इस फिल्म का बॉयकॉट कर रहा है. ये भी पढ़ें – उठने लगी अक्षय कुमार की फिल्म Atrangi Re को boycott करने की मांग, लव जिहाद और हिंदूओं के भावनाओं को आहत करने का आरोप