बॉलीवुड की प्रेम कहानियां अक्सर दर्शकों को सुनने में खूब मज़ा आता है, और आए भी क्यों ना? यहां की प्रेम कहानियां होती काफी जबरदस्त जो है. और इन्हीं जबरदस्त प्रेम कहानियों में अक्षय कुमार की भी प्यार की कहानी शामिल हैं.

Akshay Kumar's Exes Shilpa Shetty Kundra, Raveena Tandon Meet And Here's  What Happened Nextबता दें 90 के दशक में अक्षय कुमार का नाम कई ऐक्ट्रिसेज के साथ जुड़ा. सबसे पहले वो रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, और इसी दौरान आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इसके बाद अक्षय कुमार यहां से शिल्पा शेट्टी के प्यार में पड़ गए और रवीना से ब्रेकअप कर लिया.

Exes Akshay Kumar-Shilpa Shetty crossed paths at an award show. Here's what  happened next - Movies Newsशिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की प्रेम कहानी काफी परवान पर भी थी, दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे यहाँ तक यह दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने पागल थे कि शिल्पा ने महज 22 की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दिया था. इसके बाद मीडिया, मैग्जीन और न्यूज हर जगह अक्षय और शिल्पा के प्यार के चर्चे होने लगे यहाँ तक कि दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी. लेकिन इसी बीच आई फिल्म धड़कन और इस फिल्म ने अक्षय और शिल्पा के प्यार को बदल गया.

When Akshay Kumar Had to Choose Between Shilpa Shetty and Twinkle Khanna -  Blast from the Past - Masala.comफिल्म धड़कन से अक्षय कुमार की नजदीकियां ट्विंकल खन्ना के साथ बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और एक दूसरे को डेट भी करने लगे, जिसकी खबर सुन शिल्पा काफी गुस्सा हो उठीं थीं.

When Shilpa Shetty said Akshay Kumar 'used' and 'dropped' her for Twinkle  Khanna - IBTimes Indiaइसी बीच अक्षय ने शिल्पा से शादी करने के लिए एक शर्त रखी, अक्षय ने उन्हें कहा मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं लेकिन मेरी शर्त है कि तुम्हें ऐक्टिंग हमेशा हमेशा के लिए छोड़ना पड़ेगा, जिसके बाद शिल्पा ने उनकी ये शर्त नहीं मानी और फिर अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.