इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, बता दें उनके पति राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्मींग और फिर उसे एप्स पर पब्लिश करने का आरोप लगा है जिसके बाद सोमवार 19 जुलाई को पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था.

What is Shilpa Shetty's role in Raj Kundra's pornography case? Mumbai  Police clears the air | Buzz News | Zee Newsवहीं राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब शिल्पा शेट्टी में पूछताछ करने की तैयारी कर रही है, क्योंकि राज कुंद्रा की कि ज्यादातर बिजनेस में शिल्पा शेट्टी का भी शेयर हैं. बता दें साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी. लेकिन राज कुंद्रा से पहले वो एक और इंसान के प्यार में पागल थीं और उन्होंने उसके प्यार में सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी भी खो दी थी.

Shilpa Shetty Called Out Ex Boyfriend Akshay Kumar For Two Timing Her With  Twinkle Khannaबता दें वो नाम है ऐक्टर अक्षय कुमार का. 90 के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मों से दर्शकों को अपना खूब दीवाना बहाया था, लेकिन दर्शकों को दीवाना करते करते शिल्पा और अक्षय दोनों एक दूसरे के दीवाने हो गए थे.

Akshay Kumar used me and left again' When Shilpa Shetty's tears were blown  - The Post Readerबता दें 90 के दशक में इन दिनों के फिल्मों के साथ इनके प्यार के किस्से भी हर जगह छाए रहते थे, दोनों एक दूसरे को डेट भी करते थे. लेकिन शिल्पा को डेट करने के साथ अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट किया करते थे और फिर ट्विंकल से ही शादी कर ली. जिसके बाद शिल्पा को लेकर अक्षय का कभी कोई ब्यान सामने नहीं आया था लेकिन शिल्पा ने इस पर बात जरूर की थी.

When Shilpa had revealed, 'Akshay Kumar used to do this with every  girlfriend' | NewsTrack English 1ट्विंकल से शादी के बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि अक्षय ने मुझे धोखा दिया है, मैं उससे बहुत प्यार करती थी उसने मुझसे शादी करने का वादा भी किया था लेकिन उसने ट्विंकल से शादी कर ली. शिल्पा ने आगे कहा था कि मैं उससे इतना प्यार करती थी कि उसके लिए मैंने सिर्फ 22 साल की उम्र में अपने वर्जिनिटी खो दी थी.