वलीमाई फिल्म की रिलीज डेट को कोविड-19 की वजह से टाल दिया गया है. यह फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अब रिलीज नहीं होगी बल्कि इस फिल्म को स्थिति नॉर्मल हो जाने पर ही रिलीज किया जाएगा.

बिग बजट के साथ स्क्रीन पर पहुंच रही यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में काम करने के लिए अजीत कुमार ने कितने पैसे लिए हैं और बाकी के एक्टर्स को कितनी रकम मिली है, अगर नहीं तो आइए जानते हैं इसी के बारे में.

अजीत कुमार

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में काम करने के लिए अजीत कुमार ने में मेकर्स से 70 करोड़ लिए हैं जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक्टर के द्वारा ली गई दूसरी सबसे बड़ी रकम है. बता दें, इससे पहले थलपती विजय ने एक फिल्म के लिए इससे भी ज्यादा पैसे लिए थे.

जहान्वी कपूर

इस फिल्म के साथ जहान्वी कपूर तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं और मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम करने के लिए जहान्वी कपूर ने 5 करोड रुपए लिए हैं. खबरों की मानें तो जहान्वी कपूर इस फिल्म में एक कैमियो रोल निभाने वाली हैं.

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं और वो इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन सींस करती दिखाई देने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म के लिए 7 से 8 करोड रुपए की मोटी रकम ली है.

योगी बाबू

वलिमै में कॉमेडी की जिम्मेदारी योगी बाबू को दी गई है। वो तमिल सिनेमा के सबसे पॉपुलर कॉमेडी स्टार है। खबरों की मानें तो उन्हें फिल्म के लिए 50 लाख रुपये दिए गए हैं

कार्तिकेय

इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए कार्तिकेय को 8 करोड रुपए दिए गए हैं. इस फिल्म में कार्तिकेय एक विलेन का रोल निभा रहे हैं.