बिग बॉस 7 से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर एजाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. एजाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं.और वह फैंस के लिए नए अंदाज में रील्स बनाते हुए नजर आते हैं. बता दें कि बिग बॉस 7 में एजाज खान ने काफी शानदार गेम खेला था. और लोग उनके डायलॉग के दीवाने हो गए थे. एजाज खान ने बिग बॉस 7 से अपनी पहचान बनाई हुई है और लोगों के दिलों में आज भी राज करते हैं. भले ही एजाज बिग बॉस 7 के विजेता नहीं रहे हो लेकिन उन्होंने अपनी आवाज से लोगों के दिल में जगह बनाई है.

अजीबो गरीब वीडियो बनाते हुए आते हैं नजर

यूं तो एजाज खान के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं. और एजाज खान को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्यार मिलता हुआ नजर आता है.हालांकि एजाज फैंस के लिए अजीबो गरीब वीडियो बनाते हुए नजर आते रहते हैं.और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया जिससे उनके फैंस आश्चर्य चकित रह गए. इस वीडियो में आपको ऐसा लगेगा कि एजाज ने अपना इतना बुरा हाल कैसे कर लिया.

यह भी पढे़ सिर्फ बबीता जी ही नहीं उनकी तरह इन टीवी एक्टर्स को भी पुलिस ले चुकी है हिरासत में, खा चुके हैं जेल की हवा

शेयर किया वीडियो

दरअसल एजाज खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. और यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है.और एजाज खान के फैन इस वीडियो को खूब शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऐसा लग रहा है कि एजाज खान की पीठ में काफी जखम हो गए हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल एजाज खान ने कप थ्रेपी करा कर इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस थ्रैपी को हिजामा भी कहा जाता है.

फैंस कर रहे हैं पसंद

दरअसल एजाज खान द्वारा शेयर किया गया या वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.उनके फैंस इस वीडियो को तेजी के साथ वायरल कर रहे हैं. इस वीडियो में पहले एजाज खान अपनी बैक दिखाते हैं उसके बाद एक डायलॉग बोलते हुए आगे पलटते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में एजाज खान ने लिखा कि कभी मेरी गलतियों का हिसाब करने बैठना तो मेरी वफाओं का खाता भी साथ खोलना. गौरतलब है कि एजाज अपनी अजीबो गरीब वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है.

यह भी पढे़ पैसों की खातिर इन ऐक्टर्स ने सच्चे प्यार को दिया ठुकरा, एक ने तो की है तीन तीन शादी