काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. काजल अग्रवाल ने साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इतना ही नहीं काजल अग्रवाल ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में भी अजय देवगन के साथ काम किया है और इस फ़िल्म में लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया था. बीते 19 जून को काजल अग्रवाल ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको काजल अग्रवाल के जीवन से जुड़े सबसे बड़े विवादों के बारे में बताने वाले हैं.

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थी काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन साल 2014 में काजल अग्रवाल का नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में आया था. दरअसल, साल 2014 में काजल अग्रवाल की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. इस तस्वीर में काजल अग्रवाल ने टॉपलेस होकर फोटो शूट करवाया था. जिसको लेकर लोगों ने काजल अग्रवाल को खूब ज्यादा ट्रोल किया था. हालांकि, बाद में काजल अग्रवाल ने सामने आकर लोगों को यह जानकारी दी थी और कहा था कि इन्होंने ऐसा फोटोशूट कभी नहीं करवाया है इनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

यह भी पढ़े-आखिरकार करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर दिया अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा, जानिए दोनों में कौन करता है अच्छा परफॉर्म

अभिनेता ने जबरजस्ती किया था किस

साल 2016 में भी काजल अग्रवाल का नाम काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था जी हां साल 2016 में काजल अग्रवाल अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म दो लफ्जों की कहानी की शूटिंग कर रही थी और इस शूटिंग में कोई किसिंग सीन नहीं था. लेकिन रणदीप हुड्डा ने जबरदस्ती काजल अग्रवाल के साथ किस कर लिया था. जिसके बाद काजल अग्रवाल काफी ज्यादा नाराज हो गई थी और उन्होंने इसके लिए डायरेक्टर को खूब ज्यादा खरी-खोटी सुनाई थी.

मदर्स डे पर काजल ने चुराई थी कविता

एक बार मदर्स डे के अवसर पर काजल अग्रवाल ने एक कविता शेयर की थी. इस कविता को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. हालांकि, इस कविता को शेयर करने के बाद से काजल अगवाल बुरी तरह फस गई थी. दरअसल, एक शख्स ने यह दावा किया था कि वह कविता उसके द्वारा लिखा गया है और उसके लिए उस शख्स ने शिकायत भी दर्ज कर दी थी. जिसके बाद से काजल अग्रवाल ने बताया था कि उन्होंने इस कविता को यूज करने के वक्त उस शख्स का नाम यूज किया था.

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल हाल ही में मां भी बनी है. जी हां साल 2020 में काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ ही शादी रचाई थी. और बीते अप्रैल महीने में ही काजल अग्रवाल एक बेटे की मां बनी है जिसके बाद से काजल अग्रवाल काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े-जब इस अभिनेत्री के चक्कर में गोविंदा ने तोड़ दी थी अपनी सगाई, जानिए फिर कैसे हुई सुनीता से गोविंदा की शादी