हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अजय देवगन हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. इतना ही नहीं अजय देवगन हिंदी सिनेमा के बहुत ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं. अजय देवगन की एक्टिंग लोगों को इतना ज्यादा पसंद आती है कि लोग इन्हें काफी ज्यादा प्यार करते हैं. इतना ही नहीं अजय देवगन को लोग इतना पसंद करते हैं कि इनकी फिल्में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

अजय देवगन ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपने धाकड़ अंदाज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. अजय देवगन इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में अजय देवगन की फिल्म रनवें 34 रिलीज हुई है. यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म के प्रमोशन में अजय देवगन काफी समय से जुटे हुए थे और इस दौरान अजय देवगन बड़े पर्दो से लेकर छोटे पर्दे पर भी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे.

यह भी पढ़े-नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेल्फी लेने पहुंचा युवक, ऐक्टर ने कर दी ऐसी हरकत की हर जगह होने लगी चर्चा

इसी बीच अजय देवगन डीआईडी लिटिल मास्टर्स में भी अपने इस फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे और इस दौरान अजय देवगन ने अपने जीवन से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह सबसे ज्यादा किस चीज से डरते हैं. दरअसल, इस शो में अजय देवगन अपने जीवन से जुड़ें खुलासे करते हुए बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर लिफ्ट में लगता है. इतना ही नहीं अजय देवगन ने इसके पीछे की वजह भी बताई. अजय देवगन ने कहा कि कुछ साल पहले वह कुछ लोगों के साथ लिफ्ट में थे.

उस दौरान लिफ्ट अचानक नीचे जाने लगी और तीन मंजिल से अचानक वह लिफ्ट नीचे भूतल पर जा टकराई. हालांकि, इस हादसे में किसी को फिजिकली तौर पर चोट तो नहीं लगी लेकिन मेंटली तौर पर अजय देवगन को बहुत ज्यादा चोट लगा और इस घटना के बाद से अजय देवगन लिफ्ट से काफी ज्यादा डरने लगे. इतना ही नहीं यह जब भी उस घटना को याद करते हैं तो सहम जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)


यह भी पढ़े-यह हैं बॉलीवुड के सबसे ताकतवर अभिनेता, एक ने तो उठा ली थी कंधे पर बाइक