इन दिनों साउथ इंडस्ट्री और हिंदी सिनेमा के बीच काफी गहमा-गहमी चल रही है. आपको बता दें कि एक तरफ जहां साउथ इंडस्ट्री अपने ग्रोथ के चरम सीमा पर चल रहा है तो वहीं बॉलीवुड लगातार असफलता झेल रहा है. ऐसे में आए दिन बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच बयानबाजी हो रही है. आपको बता दें कि जहां बॉलीवुड के कुछ सितारे साउथ इंडस्ट्री फिल्मों को काफी बेहतरीन बता रहे हैं और उनसे सीखने की बात कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारे साउथ इंडस्ट्री के अभिनेताओं को एक्टिंग के गुण सिखाने की बात कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों साउथ इंडस्ट्री और हिंदी सिनेमा में एक युद्ध छिड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और इस युद्ध में साउथ इंडस्ट्री आगे निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन हिंदी सिनेमा के सितारे भी हार मानने की बात नहीं कर रहे हैं. वह भी लगातार डटकर इसका मुकाबला कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर अपनी बात रखी थी.

दरअसल किच्चा सुदीप ने कहा था कि अब बॉलीवुड की फिल्मों को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की जरूरत है. क्योंकि हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं रह गई है. लेकिन कन्नड़ फिल्मों को ऐसा करने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि सुदीप किच्चा के इस बयान पर कई लोगों ने तरह-तरह का रिएक्ट किया है और अजय देवगन ने भी उनके इस बयान को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरे भाई आपके हिसाब से अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं. अजय देवगन ने आगे कहा कि हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रभाषा थी है और आगे भी रहेगी. जन गण मन

यह भी पढ़ें – साउथ सिनेमा को टक्कर देने के लिए तैयार हैं कंगना समेत बॉलीवुड के ये सितारे, मई में होगी इनकी फिल्में रिलीज

आपको बता दें कि अजय देवगन के इस ट्वीट के बाद से सुदीप किच्चा और अजय देवगन में बीच ट्विटर युद्ध छिड़ गया. इतना ही नहीं इसके बाद से किच्चा सुदीप ने बैक टू बैक का के रिट्वीट कर डालें. आपको बता दें कि किच्चा सुदीप के सपोर्ट में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री भी कूद पड़े और उन्होंने भी अजय देवगन को लेकर ट्वीट कर दिया आपको बता दें कि इस समय यह मामला काफी ज्यादा  सुर्खियों में नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की फिल्में किसी से कम नहीं है, अभिषेक बच्चन ने साउथ सिनेमा की सफलता के सवाल पर कह दी बड़ी बात