बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन अपने धाकड़ अंदाज के साथ साथ अपने शांत स्वभाव वाले अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. जी हां बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन काफी शांत स्वभाव के एक्टर माने जाते हैं. यह विवादों से काफी ज्यादा दूरी बनाकर रखते हैं. अजय देवगन ने बॉलीवुड में कई शानदार शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन आज तक कभी किसी फिल्म की वजह से अजय देवगन विवाद में नहीं फंसे है, लेकिन एक बार अजय देवगन एक बहुत बुरे विवाद में फंस गए थे और वह विवाद उनके अफेयर के वजह से हो गया था.

दरअसल शुरुआती दिनों में अजय देवगन का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चला था और इन्हीं में से एक अभिनेत्री रवीना टंडन भी थी. आपको बता दें कि इन दोनों के बीच अपने अफेयर को लेकर काफी ज्यादा झगड़ा हो गया था और एक समय ऐसा आया था जब एक्टर ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें मनोचिकित्सक की बहुत ज्यादा जरूरत है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

90 के शुरुआती दौर में रवीना टंडन और अजय देवगन की प्यार की चर्चा पूरे बॉलीवुड की गलियारों में जोर जोरों से होती थी. हालांकि बाद में जब अजय देवगन करिश्मा कपूर के साथ रिश्ते में आ गई तो रवीना टंडन से इनका बहुत ज्यादा बवाल होने लगा. दरअसल रवीना टंडन ने अजय देवगन के बारे में इंडस्ट्री में तरह-तरह की बातें फैला दिया जिसके बाद अजय देवगन ने गुस्से में कहा था कि रवीना टंडन के बारे में अगर मैं खुलासा करने लगूं तो वह कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेगी.

आपको बता दें कि अजय देवगन ने कहा था कि इसे मनोचिकित्सक की जरूरत है. वहीं करिश्मा कपूर ने रवीना टंडन को दो फिल्मों से भी निकलवा दिया था. दरअसल रवीना टंडन अजय देवगन के इस प्यार के चक्कर में आत्महत्या करने की भी कोशिश कर चुकी थी वहीं इस पर अजय देवगन ने कहा था कि यह एक बहुत ही झूठी अभिनेत्री है मैंने आज तक इसके साथ किसी फिल्म के बगैर एक फोटो तक नहीं खींचवाया है तो मैं इसे प्यार कैसे कर बैठूंगा.

यह भी पढ़ें – अजय देवगन की बेटी न्यासा की लाइफस्टाइल देख कर उड़ जाएंगे आपके भी होश, इस तरह जीती हैं ज़िंदगी

इसने सब पब्लिकली स्टंट बाजी करने के लिए किया है. यह मेरे घर आती है मेरी बहन की सहेली है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं इससे प्यार करता हूं. मैंने कभी भी इसको अपने प्यार का इजहार नहीं किया और ना ही प्यार करने का वादा किया. आपको बता दें कि अजय देवगन और रवीना टंडन का यह मामला काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. हालांकि यह मामला उस समय खत्म हो गया जब अजय देवगन ने अपने लॉंगटर्न गर्लफ्रेंड रही काजोल के साथ शादी रचा ली थी.

यह भी पढ़ें – आखिरकार अजय देवगन ने स्वीकार ली टाइगर श्रॉफ की चुनौती, ईद पर होने वाली है जमकर टक्कर