अजय देवगन और काजोल दोनों ही बॉलिवुड के जाने माने सितारों में से हैं. इन दोनों ने अपने ज़बरदस्त अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया है. यह दोनों उमदा कलाकार होने के अलावा एक अच्छे कपल भी हैं. इन दोनों का नाम बॉलिवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार होता है. वहीं यह दोनों अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं.

इन दोनों के अलावा इनकी बेटी न्यासा भी किसी न किसी कारण से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी वो अपने किसी फोटो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी अपने डांस को लेकर. इन दिनों एक बार फिर न्यासा सुर्खियों में हैं, और इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह उनका एक वीडियो है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

बता दें उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें वह अपने एक मेल दोस्त के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलती दिख रही हैं. इस दौरान वीडियो में उनके साथ जो लड़का नज़र आ रहा है मास्क के कारण उसका चेहरा दिख नहीं रहा है, जिससे यह पता नहीं चला पा रहा की यह लड़का कौन है.

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. उसी में से एक यूजर्स ने न्यासा के साथ नज़र आ रहे है इस लड़के को बॉलिवुड एक्टर गोविंदा का बेटा बता दिया. यूजर्स ने लिखा “ये तो गोविंदा का बेटा है”. हालांकि यह लड़का सच में गोविंदा का बेटा है या नहीं, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें – अजय देवगन की बेटी न्यासा की दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल, लग रही हैं काफी कूल

लेकिन इंटरनेट के गलियारों में अब ये खबर ज़रूर तेज़ हो गई है की न्यासा गोविंदा के बेटे को डेट रहे कर रहीं हैं. अब ये बात कितनी सही है यो तो आने वाले वक्त में ही मालूम पड़ेगा. जानकारी के लिए बता दें गोविंदा के बेटे का नाम यशवर्धन अहुजा है जिनकी उम्र 23 साल है, और उन्होंने लंदन से फिल्ममेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई की है. वहीं फिलहाल वो साजिद नाडियावाला के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – सिर्फ 17 साल की उम्र में अजय देवगन की बेटी ने किया ऐसा काम कि बदनाम हुआ पूरे परिवार का नाम