बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन अपने धाकड़ अंदाज और अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं. हालांकि, अजय देवगन इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आर आर आर में अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आए थे और इस फिल्म के ट्रेलर के टाइटल में भी इन दोनों का नाम भी देखने को मिला था. हालांकि, अब यह फिल्म थिएटर में धमाल मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है और यह फिल्म जल्द ही ZEE5 पर रिलीज कर दी जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म 20 मई को ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएगी. ऐसे में ZEE5 ने हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को चारों भाषाओं में यूट्यूब पर स्ट्रीम किया है. लेकिन इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट का नाम नहीं नजर आ रहा है. हालांकि, साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण का नाम नजर आ रहा है. ऐसे में आलिया भट्ट और अजय देवगन के फैंस इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस मामले को हिंदी विवाद से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, बीते दिनों साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर कहा था कि हिंदी भाषा राष्ट्रभाषा नहीं है अब हिंदी फिल्मों को भी दूसरी भाषा में डबिंग करने की जरूरत है.

यह भी पढ़े-खुल गया राज, शादी से पहले किसके नाम का सिंदूर लगाकर फराह खान की पार्टी में पहुंची थी ऐश्वर्या राय

जिस पर अजय देवगन ने उन्हें जवाब देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया था कि अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप लोग अपनी फिल्मों को हिंदी भाषा में क्यों डबिंग कर के रिलीज करते हैं ? इतना ही नहीं अजय देवगन ने आगे कहा था कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा थी, है और आगे भी रहेगी. जिसके बाद से किच्चा सुदीप ने भी इस पर रीट्वीट करके अजय देवगन को जवाब दिया था. इतना ही नहीं इस मामले में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री भी कूद पड़े थे और हिंदी विवाद बढ़ता ही गया और अभी भी यह विवाद लगातार बढ़ता भी जा रहा है. जिसके वजह से आए दिन साउथ इंडस्ट्री के सितारे और बॉलीवुड के सितारे आपस में एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी बीच फिल्म आर आर आर के ट्रेलर के टाइटल में से अजय देवगन और आलिया भट्ट का नाम हटा दिया गया है. जिसके बाद से लोग इस मामले को हिंदी विवाद से जोड़ते हुए दिखा रहे हैं और लोग जमकर विरोध कर रहें हैं. इतना ही नहीं अजय देवगन और आलिया भट्ट का नाम ट्रेलर के टाइटल्स से हटाने के बाद से लोग काफी ज्यादा नाराज भी लग रहे हैं. और यह विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि, अजय देवगन और आलिया भट्ट का नाम ट्रेलर के टाइटल से हटाने के बाद से इस फिल्म के मेकर्स के तरफ से अभी कोई बात नहीं की गई है और ना ही अजय देवगन और आलिया भट्ट ने इस मुद्दे पर अभी कोई बात की है. हालांकि, यह मुद्दा गर्म हो ही जा रहा है.

यह भी पढ़े-अगर आपको भी है अनुपमा सीरियल पसंद, तो इस सीरियल के इन 8 फैक्ट के बारे में आपको जरूर जाना चाहिए`