बॉलीवुड की मशहूर जुड़ियों में एक जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की हैं. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट मूवीज की हुई हैं और वही अभिषेक ने भी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. इस जोड़ी को बंटी और बबली नाम से भी जाना जाता हैं. इस जोड़ी ने एक साथ फिल्मों में काम भी किया हैं.

आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी रचा लिया था, दोनों एक दूसरे से काफी खुश भी हैं. हालांकि कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्हें अभिषेक बच्चन रातभर सोने नहीं देते हैं. अब अभिषेक ऐसा क्या काम करते हैं जो ऐश्वर्या रात भर सो नहीं पाती है, आज हम आपको इस लेख में इसके पीछे की वजह बताएंगे.

ऐश्वर्या क्यों अभिषेक की वजह से रातभर सो नहीं पाती हैं?

एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने बताया था कि वो अपने पति अभिनेता अभिषेक बच्चन की वजह से रातभर सो नहीं पाती हैं. अपने पति को वजह से उन्हें रात में जागना पड़ता हैं. ऐश्वर्या ने बताया था कि ” हमारी लड़ाई होती हैं वो तो हर घर का किस्सा है जो आपस में लड़ते भी हैं और साथ रहते भी है, लेकिन अभिषेक से मुझे दिक्कत ये है की उनसे लड़ाई के बाद उन्हें मनाने में मुझे पूरी रात लग जाती है इनको मनाते मनाते मेरी नींद ही पूरी नहीं हो पाती हैं”.

आपको बता दें कि अगर ऐश्वर्या राय जैसी बीवी हो तो आप कितने देर तक नाराज़ या गुस्सा रह सकते हैं. हालांकि अभिषेक ऐश्वर्या से काफी देर गुस्सा नहीं हो पाते होगे, और दोनों के बीच आसानी से शांति भी हो जाती होगी.

कब शुरू हुई ऐश्वर्या और अभिषेक की लव स्टोरी?

आपको बता दें कि साल 2006 में आई फिल्म “धूम” की शूटिंग के वक्त दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया था. उसके बाद दोनों ने फिल्म “गुरु” में एक साथ काम किया था. अभिषेक ने न्यू यॉर्क के एक होटल की बालकनी में ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. इन्होंने अभिषेक के प्रपोजल की फौरन ही हामी भर दिया था.

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में एक दूसरे से बड़ी धूम से शादी रचा लिया था. शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया है. इस वक्त ये जोड़ी एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

फिल्मों में अब कम नजर आती हैं ऐश्वर्या

आपको बता दें कि को ऐश्वर्या राय अपनी शादी के बाद से फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जीवन में बेहद खुश हैं, और उनके जिंदगी में जब से उनकी बेटी आराध्या बच्चन आई तब से वो और फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं.

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद ऐश्वर्या साउथ इंडस्ट्री की फिल्म “पोनियीं सेलवन:1” में नजर आने वाली हैं. ऐश्वर्या के फैंस उनको फिल्म में देखने के लिए बेहद उतावले हो रहे हैं. ऐश्वर्या इस फिल्म को काफी लंबे समय के बाद कर रही हैं. इन्होंने पिछले कुछ सालों से कोई भी फिल्म नहीं की है. ऐश्वर्या की आखिर फिल्म एक्टर रणबीर कपूर के साथ “ऐ दिल है मुश्किल” में नजर आई थीं.

 

ये भी पढ़े: पोन्नियिन सेलवन: ऐश्वर्या की खूबसूरती को निखारने के लिए 18 शिल्पकारों ने की थी कड़ी मेहनत,