बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीन हसीन अदाकाराएं फेल हो जाती हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने विश्व सुंदरी का खिताब भी अपने नाम किया है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं और यह अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आती रहती हैं.

वही बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग की तो इनकी एक्टिंग को देखकर लोग इनकी जमकर तारीफ करते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति अभिषेक बच्चन और अपने फैमिली के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वही बात करें अभिषेक बच्चन की तो अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है और सदी के महानायक दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के इकलौते पुत्र हैं.

यह भी पढ़े-इस फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को हुआ था एक दूसरे प्यार, जानिए दोनों की पूरी प्रेम कहानी

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों कपल बॉलीवुड के बेहद चर्चित और सबसे ज्यादा कमाऊ कपल की लिस्ट में शामिल है. इन दोनों सितारों ने साल 2007 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. जिसके बाद यह दोनों कपल की शादी को आज 15 साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने से पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन शादी कर चुकी थी. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन एक मांगलिक थी.ऐसे में अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले उन्हें एक और शादी करनी पड़ी थी.

जी हां ऐश्वर्या राय बच्चन मांगलिक थी ऐसे में अभिषेक बच्चन से पहले उन्हें एक पेड़ के साथ शादी रचानी पड़ी थी. दरअसल, हिंदू धर्म में यह मान्यता है कि अगर कोई लड़की मांगलिक है तो वह अपने होने वाले पति से पहले किसी पेड़ से शादी रचा लेती है तो आने वाले सारे आया दूर हो जाते हैं और इसी मान्यता के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी ऐसा ही किया था.

यह भी पढ़े-साउथ के वो सुपरस्टार जिन्हें कभी मिला था बॉलीवुड से इंकार, आज हर जगह दिखा रहे हैं अपना जलवा