बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और लोगों ने उनके किरदार को काफी सराहा भी. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई सारी फिल्मों को सुपर डुपर हिट बनाया है. वही अदाकारा की खूबसूरती की बात करें तो इनकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है. ऐश्वर्या राय ने लगभग हर फिल्मों में कुछ अलग देने का प्रयास किया है. उनकी आगामी फिल्म ,पोन्नियिन सेलवन, बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. और इस फिल्म में ऐश्वर्या की खूबसूरती को निखारने के लिए एक दो नई बल्कि कई शिल्पकारों को लगाया गया था.

टीजर हो चुका है रिलीज

काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री की फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और लोग अब इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म का टीजर काफी शानदार है. और लोग इसका टीचर देखने के बाद अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी भव्य तरीके से बनाई जा रही है. फिल्म में ऐश्वर्या राय के लुक काफी पसंद आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भारी भरकम सोना पहले हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को निखारने के लिए एक दो नहीं बल्कि कई सारे शिल्पकार कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

यह भी पढे़मुंबई और दुबई में प्रॉपर्टी से लेकर करोड़ों रुपए की गाड़ियों तक, जानिए कितनी पैसे वाली हैं Aishwarya Rai Bachchan

18 शिल्पकारों ने की मेहनत

फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” की बात करें तो फिल्म का बजट 500 करोड़ का बताया जा रहा है. और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी और ऐसा माना जा रहा है की ऐश्वर्या इस फिल्म में नंदिनी का किरदार निभाते हुए जो गहने पहन रखे थे. दरअसल इस गहने को 3 डिजाइनरों के साथ-साथ 18 शिल्पकार भी रखे गए थे. बता दें कि इस फिल्म में चोल युग को दिखाया गया है. इसलिए मेकर्स ने फिल्म पर कड़ी मेहनत की है और बात ऐश्वर्या की करें तो वह इस आभूषण को पहने हुए अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.

यह भी पढे़ मिस वर्ल्ड बनने से पहले Aishwarya rai इस इस हालत में गुजराती थीं अपनी जिंदगी, सामने आईं तस्वीरें