साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा. अपनी फिल्मों से लेकर एक्टिंग और पर्सनल लाइफ तक ऐश्वर्या राय ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. सलमान खान से अफेयर फिर ब्रेकअप और इसके बाद बच्चन खानदान की बहू बनने तक एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में ढ़ेरों उतार चढ़ाव देखे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की लग्ज़री लाइफस्टाइल और प्रॉपर्टी के बारे में बताएंगे, तो आइए शुरू करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के पास आज की डेट में 227 करोड़ रुपए की नेट वर्थ है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की यह नेटवर्थ उनकी फिल्मों से इनकम, प्रॉपर्टी की कीमत और उन्हें बच्चन परिवार से मिले गिफ्ट्स आदि को मिलाकर निकाली गई है. बात यदि ऐश्वर्या राय के पास मौजूद महंगे सामानों की करें तो एक्ट्रेस के पास 53 कैरट की एक सॉलिटेयर डायमंड रिंग है. इस रिंग की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जाती है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय को यह रिंग उनके पति अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट में दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के पास इस रिंग से भी महंगी एक और चीज़ मौजूद है. यह है ऐश्वर्या राय द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी. जी हां, ख़बरों की मानें तो ऐश्वर्या ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 75 लाख रुपए थी. आपको बता दें कि फेमस डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने ख़ास तौर पर ऐश्वर्या के लिए यह साड़ी डिज़ाइन की थी. ज्वेलरी और कपड़ों के साथ ही एक्ट्रेस को महंगी गाड़ियों का भी शौक है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के पास 3.65 करोड़ रुपए कीमत की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी कार है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास 2.35 करोड़ रुपए कीमत की मर्सिडीज बेंज एस500 कार भी है. बताते चलें कि ऐश्वर्या राय के पास मुंबई और दुबई में प्रॉपर्टी भी हैं जिसकी कीमत क्रमशः 21 करोड़ और 15 करोड़ रुपए है.