रातों-रात फेमस हुईं ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट, फिल्मों तक के मिलने लगे ऑफर्स, देखें PHOTOS

0
623

ऐश्वर्या राय बच्चन की लुक अलाइक, आमना इमरान के फ़ोटोज़ इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए आप भी धोखा खा सकते हैं क्योंकि इनमें आमना हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी ही नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि आमना पाकिस्तान से हैं और हाल ही में उनकी फ़ोटोज़ इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हुई हैं. ऐश्वर्या राय से हूबहू मिलते फीचर्स के चलते आमना इमरान के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़े हैं. जहां पिछले हफ्ते आमना के इन्स्टा अकाउंट पर मात्र 2000 फॉलोअर्स थे, वहीं खबर लिखे जाने तक यह बढ़कर 19 हज़ार के करीब हो चुके हैं.


ऐश्वर्या जैसे फीचर्स के चलते रातों रात पॉपुलर हुईं आमना ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरे पिता पाकिस्तानी हैं लेकिन उनके पेरेंट्स हिन्दुस्तानी थे. वहीं मेरी मां और उनके पेरेंट्स अफग़ानिस्तान से हैं. मैं इंग्लिश और उर्दू फर्राटे से बोल सकती हूं, कुछ हद तक पर्शियन भाषा भी जानती हूं साथ ही पंजाबी भी समझ लेती हूं’. आमना की बातों से यह साफ़ होता है कि उनका भारत से पुराना ही सही लेकिन एक कनेक्शन तो है.

सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं आमना मेडिकल प्रोफेशन से आती हैं. आमना कहती हैं, ‘मैं पढ़ी लिखी हूं और अमेरिका में ट्रेवलिंग मेडिकल प्रोफेशनल के तौर पर काम करती हूं. (आमना यहां डायलिसिस क्लीनिक्स को कवर करती हैं.) मेरे तीन भाई बहन हैं और हम सभी मेडिकल प्रोफेशन में हैं. मुझे अपने परिवार, ख़ास तौर पर पेरेंट्स के साथ समय बिताना बेहद पसंद हैं. बड़े शहरों में ट्रेवल करना, एथनिक खानों का मज़ा लेना, आर्ट्स और कल्चर देखना, थ्रिलर बुक्स और फ़िल्में देखने का मुझे शौक है’.


आमना के अनुसार, ऐश्वर्या राय के साथ उनकी तुलना कोई नई बात नहीं है. आमना कहती हैं जब वह बड़ी हो रहीं थीं तब से ही लोग उनसे कहते आए हैं कि वह ऐश्वर्या राय जैसी दिखाई देती हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या जैसे लुक के चलते आमना को कुछ पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स ने भी एप्रोच किया है. खुद इसकी जानकारी जानकारी आमना ने दी है, अब यह देखना मज़ेदार होगा कि आमना इन ऑफर्स को एक्सेप्ट करती हैं या नहीं.