बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अभिषेक बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे हैं. अभिषेक बच्चन इन दिनों हाल ही में आई अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल,हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवी रिलीज हुई थी. वही बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन काफी खूबसूरत अभिनेत्रीयों की लिस्ट में शामिल है इतना ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और इन दोनों कपल की एक बेटी भी है. जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आपको बता दें कि इन दोनों कपल की शादी को आज 15 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है. यह कपल बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित और कमाऊ कपल की लिस्ट में भी शामिल है.

यह भी पढ़े-जब गर्लफ्रेंड के चक्कर में रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर से ही कर लिया था झगड़ा, चले गए थे घर छोड़ कर

लेकिन क्या आपको इन दोनों कपल के शादी के किस्से के बारे में पता है अगर नहीं तो हम आपको आगे इस लेख में बताने वाले हैं.सबसे पहले बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात की तो इन दोनों सितारों की पहली मुलाकात अभिनेता बॉबी देओल ने स्विट्जरलैंड में करवाई थी. जिसके बाद से इन दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी थी और फिल्म गुरु में यह दोनों सितारे एक साथ काम कर रहे थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय बच्चन से प्यार हो गया और अभिषेक अभिषेक बच्चन ने अपने दिल की बात ऐश्वर्या राय बच्चन को बता दी और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अभिषेक बच्चन काफी ज्यादा पसंद आ गए थे. ऐसे में ऐश्वर्या ने अभिषेक को हां बोल दिया था. जिसके बाद 20 अप्रैल साल 2007 को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया था.

यह भी पढ़े-लालच में ऐश्वर्या ने थामा था अभिषेक का हाथ, खुद ही कर दिया इस बात का खुलासा