2022 में रिलीज होने वाली फिल्म “”पोन्नियिन सेलवन” को 500 करोड़ की कीमत में बनाया जा रहा है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय नेगेटिव रोल निभाती हुई नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर चल रही थी उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आई फ़िल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था जिसके बाद से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है, जिसके बाद इनके फैंस इनको अब पर्दे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ऐश्वर्या राय को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं बता दें कि इस फिल्म को दो पार्ट में बनाया जा रहा है जिसका एक हिस्सा 2022 में रिलीज हो जाएगा. वर्तमान समय में इस फिल्म के एक्टरों की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस लिस्ट में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम लिखे हैं.

निभाएंगी विलेन की भूमिका-

जानकारी के अनुसार इस फिल्म में ऐश्वर्या राय एक विलेन का किरदार निभाने वाले हैं, इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए ऐश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि स्वर्णिम युग फिर से आने जा रहा है. इसके अलावा एक और जानकारी वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी काम करने वाले थे लेकिन निजी कारणों की वजह से वह इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे बल्कि इस फिल्म में साउथ अभिनेता प्रकाश राज अमिताभ बच्चन के जगह पर किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम, जयम रवि, मोहन बाबू,ऐश्वर्या लक्ष्मी, त्रिशा कृष्णन, जैसे एक्टर भी इस फिल्म में किरदार निभाते हुए नजर आएंगे

अब देखना होगा कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म के जरिए दर्शकों पर कितना प्रभाव छोड़ पाती हैं. वहीं इस फिल्म के पोस्टर की बात करें तो पोस्टर को काफी दिलचस्प तरीके से डिजाइन किया गया है. इस पिक्चर में एक शाही तलवार को ढाल के आगे लगे हुए दिखाया गया है और इस पर एक चिंगारी उत्पन्न हो रही है जिसमें चीते का फोटो नजर आ रहा है

थाईलैंड में हुई है शूटिंग-

आपको बता दें,कि इस फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर 2019 को थाईलैंड में शुरू की गई थी यहां पर लगभग 40 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग हुई थी, इसके बाद दूसरे शेड्यूल की शूटिंग 6 दिन तक पुडुचेरी में की गई थी.