बच्चन परिवार बॉलीवुड के रसूखदार परिवारों में से एक है. अमिताभ बच्चन ने अपने काम की बदौलत इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है कि वो अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं. और सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं ब्लकि उनके परिवार का हर एक सदस्य हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट बटोरता रहता है.

इन दिनों अमिताभ बच्चन की बहू और ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन चर्चा में हैं. और दोनों के चर्चा में होने की वजह इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों का एक वीडियो. गौरतलब है कि हमने 26 जनवरी को अपना राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस मनाया है.

और बस इसी के बाद ऐश्वर्या का एक वीडियो बड़े ही तेज़ी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. बता दें वायरल वीडियो ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या झंडा तोलन करते दिख रहे हैं. झंडा तोलन के बाद राष्ट्रगान होता है और ऐश्वर्या, आराध्या और वहाँ मौजूद सभी लोग राष्ट्रगान गाने लगते हैं. हालांकि ये वीडियो इस साल का नहीं है ब्लकि एक पुराना वीडियो है.

बता दें इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह तरह के कमेन्ट कर रहे हैं. वहीं आराध्या की काफी तारीफ कर रहे हैं, और लिख रहे हैं कि बच्चन परिवार ने आराध्या को काफी अच्छे संस्कार दिए हैं. वहीं जहां एक तरफ आराध्या की तारीफ हो रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐश्वर्या को ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल आपको बता दें कि राष्ट्रगान गाने गाते हुए ऐश्वर्या अपने एक हाथ से तिरंगे को सलामी देते दिख रही हैं तो वहीं दूसरे हाथ से बेटी आराध्या को पकड़े नज़र आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – अभिषेक बच्चन का खुलासा, मां बनने के बाद इस कारण से फिल्मी पर्दे पर कम नज़र आती हैं ऐश्वर्या

और बस इसी कारण से इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे. बता दें एक यूज़र ने ऐश्वर्या को सलाह देते हुए लिखा कि राष्ट्रगान गाते समय सावधान मुद्रा में खड़े होना चाहिए. बता दें ऐश्वर्या का ये वीडियो इन दिनों काफी तेज़ी से वायरल है जिसे उनके एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें – बेटी आराध्या को ऐश्वर्या अभी से सीखा रही है ये सारी बातें, अभिषेक ने किया खुलासा