बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कपल मौजूद हैं जिनके चर्चे देशभर में किए जाते हैं. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी भी ऐसे ही कपल्स में शामिल है. यह कपल हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है. साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी इतने साल बाद भी इन दोनों के बीच प्यार बरकरार है.

शादी के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं. उनकी बेटी का नाम आराध्या बच्चन है जो अपने क्यूट फोटोज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको आराध्या बच्चन के जन्म से जुड़ा ही एक मजेदार किस्सा बताने वाले हैं.

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि साल 2011 में ऐश्वर्या राय ने आराध्या बच्चन को जन्म दिया था और यह बात आपने भी नोटिस की होगी कि मां बनने के बाद ऐश्वर्या फिल्मी पर्दे पर बहुत कम ही नजर आईं हैं. वहीं इसकी वजह अभिषेक बच्चन ने एक बार बताई थी. अभिषेक ने एक बार कहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय से मां बनने के बाद कहा था कि वह अपने एक्टिंग के सफर को जारी रखे.

लेकिन इस बात पर ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा था कि आप एक्टिंग को जारी रखें और मैं घर की जिम्मेदारियों को संभाल लूंगी. एक संस्कारी बहू के तौर पर पहचान बनाने वाली ऐश्वर्या राय की यह बात अभिषेक बच्चन को ठीक लगी और उन्होंने तभी से फिल्मों से दूरी बना ली और अब बहुत कम ही फिल्मी पर्दे पर नजर आती हैं.

वहीं अभिषेक बच्चन भी कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखाई देते हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय के संस्कारी के चर्चे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में किए जाते हैं. कई बार देखा जाता है कि सार्वजनिक जगहों पर ऐश्वर्या राय जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का सम्मान करते हुए दिखाई देती हैं. और इस दौरान उनकी काफी तारीफ की जाती है. अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी बॉब विश्वास फिल्म रिलीज हुई है.

वहीं ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या इन दिनों पोनियन सेलवियन पर काम कर रही हैं. इस फिल्म से ऐश्वर्या काफी समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वह इस बात को लेकर फैंस भी खासे एक्साइटेड हैं. देखना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म से कैसा जलवा बिखेर पाती हैं.