बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. ऐश्वर्या राय बच्चन, बच्चन परिवार की बहू है और ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन का जीवन ही काफी ज्यादा मुश्किलों से गुजरा हुआ है और शुरू से ही ऐश्वर्या सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आती रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम कई बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ जुड़ा था. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी जो कभी एक जमाने में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन हुआ करते थे उनके साथ भी जुड़ चुका है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम जुड़ चुका है अनिल अंबानी के साथ

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी कभी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन हुआ करते थे. वही बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की तो ऐश्वर्या राय बच्चन भी उस समय अपने करियर में काफी ज्यादा ग्रोथ पर चल रही थी. उस समय ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ रिश्ते में थी.

हालांकि उसी दौरान सलमान के साथ ऐश्वर्या का रिश्ता टूट गया जिसके बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ने लगा और इसी बीच बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ भी ऐश्वर्या का नाम जुड़ने लगा. मीडिया में यह अफवाह है चलने लगी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अनिल अंबानी के साथ चुप चुप कर मिलने जाया करती हैं. हालांकि इस बात का खंडन ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद सबके सामने किया था.

यह भी पढ़ें – खूबसूरती नहीं बल्कि इस वजह से अभिषेक ने रचाई थी ऐश्वर्या राय से शादी

दरअसल ऐश्वर्या ने कहा था कि यह सब बिल्कुल गलत है. मैं अनिल अंबानी से कुछ गिने-चुने हुए बार ही मिली हूं और लोग मेरे बारे में ऐसी ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं ? इस सब बिल्कुल गलत है. आपको बता दें कि इस अफवाह के बाद साल 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शादी भी रचा ली थी.

यह भी पढ़ें – ऐश्वर्या राय की शक्ल से मिलती है इन पांच लड़कियों की शक्ल, मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल भी