मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप के बाद साल 2007 में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन से अपनी शादी रचाई थी. शादी के महज 4 साल बाद यानी साल 2011 में इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आराध्या है..

आराध्या के जन्म के बाद बच्चन परिवार में मानो खुशी की लहर दौड़ गई. आराध्या अब 10 साल की हो चुकी है और वह बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है.आराध्या अपने माता-पिता तथा अपने दादा अमिताभ बच्चन के साथ अक्सर सपोर्ट की जाती है.

आराध्या की क्यूटनेस के वजह से हर किसी के दिल में यह छा जाती है और यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर आराध्या से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं और अभी से ही आराध्या सुर्खियों में बनी रहती हैं । इतनी छोटी सी उम्र में ही आराध्या की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और लोग आराध्या की एक झलक देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं.

इसी बीच अपनी बेटी आराध्या से जुड़े कुछ राज अभिषेक ने सबके सामने खोल दिये हैं । अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने बहुत कम ही उम्र में बेटी आराध्या को पढ़ाना शुरू कर दिया था और उन्हें शुरू से ही संस्कार देने शुरू कर दिए थे । आए दिन ऐश्वर्या एक अच्छी मां की तरह आराध्या को नई-नई चीजें सिखाती हैं । इन दोनों के बीच का रिश्ता काफी अद्भुत है.

अभिषेक ने कहा कि आराध्या जानती है कि वह किस परिवार से हैं, वह जानती है कि उसके दादा दादी और माता पिता अभिनेता है, वह जानती है कि हमें लाखों लोगों से प्यार मिलता है जिन का हम आनंद लेते हैं और सम्मान करते हैं । अभिषेक कहते हैं कि ऐश्वर्या ने आराध्या को सिखाया है कि लोगों का सम्मान कैसे करते हैं शुरू से ही उ संस्कारी बनाया और यही कारण है कि इतनी कम उम्र में आराध्या भगवान का पूजा करती है।

आपको बता दें कि पुरा बच्चन परिवार आराध्या के बर्ताव से काफी खुश रहता है। आराध्या के दादा यानी कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर आराध्या के साथ खेलते हुए नजर आते हैं वह आराध्या को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।