भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में अभी यह अपने बेहतरीन बल्लेबाजी से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं और महेंद्र सिंह धोनी का खेलने का स्टाइल लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि लोग इन्हें अपना सुपरहीरो मानते हैं.

इतना ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं है. महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान बनने के लिए काफी मेहनत की है और तो और महेंद्र सिंह धोनी की मेहनत देखकर इनके ऊपर एक फिल्म भी बनी है. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के बहुत ही शानदार बैट्समैन माने जाते हैं. इतना ही नहीं विकेटकीपिंग के मामले में भी महेंद्र सिंह धोनी काफी आगे हैं.

यह भी पढ़े-जब पब्लिक के सामने सरेआम रोने लगे थे बॉलीवुड के यह सितारे, अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक हैं शामिल

महेंद्र सिंह धोनी का खेलने का स्टाइल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. वही बात करें पर्सनल लाइफ की तो महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पर्सनल लाइफ में साक्षी के साथ अपनी शादी रचाई है और यही कारण है कि महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी पत्नी के साथ काफी ज्यादा सुर्खियों नजर आते हैं. महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी फिल्म में हीरो से कम नहीं है यही कारण है कि महेंद्र सिंह धोनी का परिवार भी किसी फिल्मी परिवार से कम लोकप्रिय नहीं है. यही कारण है कि साक्षी भी काफी लोकप्रिय मानी जाती हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी महेंद्र सिंह धोनी से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और यह अक्सर अपने पति के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि आए दिन महेंद्र सिंह धोनी और उनका परिवार सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू दौरान उन्होंने बताया था कि एक क्रिकेटर की पत्नी होना कितना मुश्किल काम है.

दरअसल, उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया था कि जब आप एक पापुलर क्रिकेटर की पत्नी होती हैं तो आपको काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. आपको कभी भी प्राइवेट स्पेस नहीं मिल पाता है. आप जब भी किसी और से बात करती होती है तो चारों तरफ आपके कैमरे लगे होते हैं और लोग फोटो क्लिक करने लगते हैं. इतना ही नहीं अगर आप किसी अनजान शख्स के साथ देखी जाती हैं तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कितनी बार हम कैमरे के सामने असहज भी महसूस करने लगते हैं.

यह भी पढ़े-ऐक्टर के साथ इस हालत में पकड़ी गईं सलमान खान की भतीजी, वायरल हुई तस्वीरें