अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, साल 2022 अक्षय कुमार के लिए बिल्कुल भी सही नहीं चल रहा है. साल 2022 में अक्षय कुमार की बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप हो गई है. अक्षय कुमार की पहली फिल्म बच्चन पांडे थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. वही हाल ही में अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी जो कि काफी बड़े बजट की थी. बावजूद इसके यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. हालांकि, खराब फिल्मों की वजह से अक्षय कुमार की रेटिंग गिर रही हैं और ऐसे में नंबर 1 पर नजर आने वाले अक्षय कुमार की बादशाहत छीनने वाली है.जी हां साल 2022 में ऑरमेक्स मीडिया ने एक रेटिंग रिपोर्ट जारी की थी और इस रिपोर्ट में अक्षय कुमार नंबर वन पर है. हालांकि इनकी दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद से इनके ऊपर खतरा मंडरा रहा है.

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार इस रिपोर्ट में अभी भी नंबर वन पोजीशन पर बने हुए हैं. हालांकि, अगर आने वाले दिनों में अक्षय कुमार ऐसे ही खराब प्रदर्शन करते रहे तो इनका नंबर वन पोजिशन छीन सकता है.

शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इस रिपोर्ट में नंबर दो पोजीशन पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. हालांकि, शाहरुख खान पिछले 4 सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं और यह जल्द ही 3 फिल्मों से वापसी करने वाले हैं. ऐसे में शाहरुख खान अक्षय कुमार को पछाड़ भी सकते हैं.

सलमान खान


बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान इस रिपोर्ट में तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए हैं.

ऋतिक रोशन


अपने एक्शन और शानदार डांस से लोगों का दिल जीतने वाले ऋतिक रोशन भी इस रिपोर्ट में चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए हैं.

रणवीर सिंह


जयेशभाई जोरदार फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से रणवीर सिंह को काफी बड़ा झटका लगा है. इस फिल्म के वजह से रणवीर सिंह पीछे खिसक गए हैं और अब रणवीर सिंह पांचवे पायदान पर पहुंच चुके हैं.

आमिर खान


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी इस लिस्ट में 6 नंबर पर नजर आ रहे हैं. हालांकि, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है. अगर यह फिल्म सफल होती है तो आमिर खान इस रिपोर्ट में आगे जा सकते हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी फिल्मों को अपने घरों में ही कर लिया था शूट, शाहरुख खान की मन्नत भी है इस लिस्ट में शामिल

रणबीर कपूर


बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है और यह सातवें नंबर पर अपनी पोजीशन बनाए हुए हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है.

कार्तिक आर्यन


भूल भुलैया 2 के अपार सफलता के बाद से कार्तिक आर्यन ने इस लिस्ट में आठवें नंबर पर अपनी जगह बना ली है. जी हां कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के बाद से एक लंबा छलांग मारा है.

अजय देवगन


अजय देवगन बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं. हालांकि, अपने फिल्म रनवे 34 के फ्लॉप होने के बाद से इस लिस्ट में अजय देवगन पीछे रह गए है. इस लिस्ट में अजय देवगन नौवें नंबर पर हैं.

आयुष्मान खुराना


बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना इस लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. जिसके वजह से इनकी जगह खिसक के इस लिस्ट में अंतिम पायदान पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़े-जंगल में खतरनाक जानवरों के बीच फंसे रणवीर सिंह, देखें वीडियो